ये स्टिंग के नाम पर कलंक : कुमार विश्वास

नई दिल्ली:

''जैसे कई भारतीय लो बजट की हॉरर फिल्में बनती हैं ना जिसे देखकर आजकल के बच्चे हंसने लगते है, क्योंकि वे हॉलीवुड की बढ़िया-बढ़िया फिल्में देख रहे होते हैं, बढ़िया वाली तो वो हंसने लगते हैं उनका मेक-अप देखकर तो ये स्टिंग के नाम पर कलंक है....अल्पसंख्यक मोर्चे के 300 लोगों की एक सभा में अरविंद केजरीवाल भाषण दे रहे और बातचीत चल रही है और उसकी बातचीत रिकॉर्ड करके एक आदमी कह रहा है कि ये स्टिंग ऑपरेशन है?

आम आदमी पार्टी के बड़े नेता कुमार विश्वास का ये बयान उस नए ऑडियो पर है जिसमें कुछ 'आप' के मुस्लिम नेता कथित रूप से अरविंद केजरीवाल से मुसलमानों को 11 टिकट देने की मांग कर रहे हैं और अरविंद कह रहे हैं कि मुसलमानों को टिकट देने से हम मुस्लिम वोट नहीं पाएंगे बल्कि वोट इसलिए पाएंगे, क्योंकि आज मोदी के विजय रथ को कोई रोक सकता है तो केवल आम आदमी पार्टी ही रोक सकती है।

एनडीटीवी इंडिया से खास बातचीत करते हुए कुमार विश्वास ने बिना नाम लिए बीजेपी पर पार्टी के खिलाफ साज़िश करने का आरोप लगाया और कहा कि मुझे लगता है, जो कोई भी महीनों पुराना मटीरियल इक्कठ्ठा करके रखा था अब लाया जा रहा है। उसकी कोशिश है कि इस बात से ध्यान हटाया जाए कि पीडीपी के चरणों में तथाकथित राष्ट्रवादी कैसे लेट गए, कैसे विदर्भ बुंदेलखंड में किसान रोज़ आत्महत्या कर रहे हैं और इस बात से भी ध्यान हटाया जाए कि पिछले एक महीने मे दिल्ली में 'आप' ने जो पानी फ्री किया और बिजली की कीमत आधी की।

कुमार विश्वास का दावा है कि असल में बहस इस पर होनी थी कि हमने क्या कि काम करके दिखा दिया लेकिन बहस इन सब पर हो रही है

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

कुमार ने पार्टी के खिलाफ लगातार आ रहे स्टिंग पर व्यंग्य करते हुए कहा कि कुछ और स्टिंग आ जाएं तो सबको मिलाकर एक डॉक्यूमेंट्री बनानी चाहिए जिसका नाम होगा स्टिंग ऑपरेशन डॉक्यूमेंट्री ऑफ आम आदमी पार्टी, एक डेढ़ घंटे का मैटर आ जाएगा बहुत दिनों से लोगों ने कोई अच्छी फिल्म देखी नहीं है तो आनंद ही आ जाएगा।

अन्य खबरें