यह ख़बर 15 जुलाई, 2013 को प्रकाशित हुई थी

तीन साल की आदिवासी बच्ची से पड़ोसी ने किया बलात्कार

खास बातें

  • पुलिस को बालिका की माता ने बताया कि दोपहर जब वह घर के आंगन में अपने भाई के साथ खेल रही थी, तभी पड़ोस में रहने वाले राहुल ने उसे अपने घर बुलाया और दरवाजा बंद कर उससे बलात्कार किया।
मध्य प्रदेश/ खंडवा:

पड़ोसी युवक द्वारा तीन साल की आदिवासी बालिका से जिले के मूंदी शहर में बलात्कार करने का मामला सामने आया है।
c
जिले के मूंदी पुलिस थाने में पदस्थ सहायक उपनिरीक्षक मोरवज पाण्डे ने आज यह जानकारी देते हुए बताया कि अपने माता-पिता के साथ शाम पुलिस थाने आई तीन साल की बालिका के बयान पर आरोपी राहुल सिंह (22) के खिलाफ अनुसूचित जाति जनजाति अत्याचार निवारण अधिनियम तथा लैंगिक अपराधों से बालकों का संरक्षण अधिनियम 2012 की धारा-4 के तहत मामला दर्ज कर जांच शुरू की गई है। आरोपी की पुलिस तलाश कर रही है और उसे शीघ्र ही गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

पुलिस को बालिका की माता ने बताया कि दोपहर जब वह घर के आंगन में अपने भाई के साथ खेल रही थी, तभी पड़ोस में रहने वाले राहुल ने उसे अपने घर बुलाया और दरवाजा बंद कर उससे बलात्कार किया।

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

जिस समय यह घटना हुई, उस वक्त बालिका का पिता घर में सो रहा था। बाद में जब बच्ची आंगन में नहीं दिखी, तो उसकी माता ने बेटी के बारे में पूछा। उसके भाई ने बताया कि वह राहुल के घर में है। मां ने राहुल का दरवाजा खटखटाया, तो बालिका असहज स्थिति में बाहर निकली। बाद में उसने अपनी मां को समूचे घटनाक्रम से अवगत कराया। तब तक राहुल घर से फरार हो चुका था।