सूखे की परवाह किसी को नहीं, कर्नाटक के सीएम के दौरे से पहले की गई पानी की बरबादी

सूखे की परवाह किसी को नहीं, कर्नाटक के सीएम के दौरे से पहले की गई पानी की बरबादी

सीएम के दौरे से पहले सूखा प्रभावित क्षेत्र की सड़कों पर पानी का छिड़काव किया गया।

बागलकोट (कर्नाटक):

कर्नाटक के मुख्यमंत्री सिद्धारमैया ने राज्य के उन क्षेत्रों का दौरा किया जो इस समय सूखे की चपेट में हैं, लेकिन सीएम के उत्तरी कर्नाटक के इस दौरे से कुछ घंटों पहले पानी की बरबादी देखने को मिली। मुख्यमंत्री जिस रास्ते से गुजरें, वह धूल से मुक्त हो, इसके लिए सड़कों पर पानी का छिड़काव किया गया। वैसे, मुख्यमंत्री सिद्धारमैया ने स्थानीय मीडिया से बातचीत में कहा है कि पानी का सड़कों पर छिड़काव कराने वाले अधिकारियों को दंडित किया जाएगा।

विपक्ष के नेताओं ने इस मामले को हाथोंहाथ लेते हुए आरोप लगाया कि ऐसे समय जब राज्य सूखे का सामना कर रहा है, सरकार इसको लेकर असंवेदनशील बनी हुई है। बीजेपी के एस. प्रकाश ने कहा, 'मंत्री अपने निर्वाचन क्षेत्र जाकर हालात का जायजा लेने के बजाय यूरोप का दौरा करने में व्यस्‍त हैं।' उन्‍होंने इस संबंध में सिद्धारमैया  के परिवहन मंत्री रामलिंगा रेड्डी का नाम लिया।

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

गौरतलब है कि पिछले माह सिद्धारमैया का नाम 70 लाख की घड़ी को लेकर भी सुर्खियों में रहा था। सीएम ने कहा था कि यह घड़ी उन्हें अपने दोस्‍त से तोहफे के तौर पर मिली है। मुख्यमंत्री ने स्पीकर को लिखे अपने पत्र में साफ़ किया था कि 'कानून का पालन करने वाला नागरिक होने के नाते जैसे ही मेरे मित्र ने मुझे ये घड़ी उपहार स्वरूप दी, मैंने इसके कर का फ़ौरन भुगतान कर दिया और अब मैं इसे राज्य की संपत्ति घोषित करता हूं।'