यह ख़बर 07 अप्रैल, 2013 को प्रकाशित हुई थी

मैं कभी थकी नहीं, जिम्मेदारी से भागने का कोई इरादा नहीं : शीला दीक्षित

खास बातें

  • दिल्ली विधानसभा चुनावों में लगातार चौथी बार अपने नेतृत्व में कांग्रेस को सफलता दिलाने की तैयारियों में जुटीं मुख्यमंत्री शीला दीक्षित ने कहा है कि वह एक बार फिर चुनावी जंग के लिए तैयार हैं।
नई दिल्ली:

दिल्ली विधानसभा चुनावों में लगातार चौथी बार अपने नेतृत्व में कांग्रेस को सफलता दिलाने की तैयारियों में जुटीं मुख्यमंत्री शीला दीक्षित ने कहा है कि वह एक बार फिर चुनावी जंग के लिए तैयार हैं।

75-वर्षीय शीला ने कहा, हम पूरे आत्मविश्वास के साथ नवंबर-दिसंबर में होने वाले चुनावों में उतरेंगे। हम कमजोर या डरे हुए नहीं हैं। दिल्ली में 16 दिसंबर को हुए सामूहिक बलात्कार और कानून-व्यवस्था से जुड़े अन्य मामलों के कारण शीला सरकार पिछले कुछ महीनों से मुश्किल दौर से गुजर रही है। दिल्ली में इस वर्ष नवंबर में विधानसभा चुनाव होने हैं।

1998 से लगातार तीन बार दिल्ली विधानसभा चुनावों में जीत का परचम लहराने वाली शीला ने कहा कि वह अपने रिकॉर्ड के आधार पर विधानसभा चुनाव लड़ेंगी और दिल्ली को एक बेहतर शहर बनाने की दिशा में सरकार की उपलब्धियों का जिक्र करेंगी। उन्होंने कहा, हर सरकार के बारे में आप कुछ महसूस कर सकते है और यह इस बात पर निर्भर करता है कि आप अत्यधिक जरूरतमंदों तक पहुंचने के लिए क्या कर रहे है। इस लिहाज से हमारा रिकॉर्ड अच्छा है।

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

यह पूछने पर कि क्या वह आगामी चुनावों में पार्टी का नेतृत्व करेंगी, शीला ने कहा, मेरा भागने का कोई इरादा नहीं है। यहां हमेशा कुछ न कुछ नया करने के लिए रहता है, इसलिए मैं कभी नहीं थकी। दिल्ली एक बहुत रोमांचक शहर है। यहां हमेशा कुछ न कुछ रोमांचक करने के लिए होता है।