यह ख़बर 26 मार्च, 2012 को प्रकाशित हुई थी

सेना प्रमुख का खुलासा बहुत गम्भीर : भाजपा

खास बातें

  • भाजपा ने कहा कि सेना प्रमुख जनरल वीके सिंह के आरोप बहुत गम्भीर हैं, जिसमें उन्होंने कहा है कि उन्हें 600 घटिया वाहनों के एक सौदे को मंजूरी देने के लिए रिश्वत का प्रस्ताव दिया गया था।
नई दिल्ली:

भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) ने सोमवार को कहा कि सेना प्रमुख जनरल वी. के. सिंह के आरोप बहुत गम्भीर हैं, जिसमें उन्होंने कहा है कि उन्हें 600 घटिया वाहनों के एक सौदे को मंजूरी देने के लिए रिश्वत का प्रस्ताव दिया गया था।

पार्टी सांसद प्रकाश जावड़ेकर ने कहा कि सेना प्रमुख के ये खुलासे बहुत गम्भीर हैं। राज्यसभा सदस्य जावड़ेकर ने कहा कि उन्होंने इस मुद्दे को उठाने के लिए प्रश्न काल स्थगित करने का एक नोटिस दिया है। जावड़ेकर ने टीवी चैनलों से कहा, "सरकार आकंठ भ्रष्टाचार में डूबी हुई है। संयुक्त प्रगतिशील गठबंधन (संप्रग) एक दिन भी सत्ता में बने रहने का अधिकार खो चुका है।"

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

ज्ञात हो कि सेना प्रमुख ने समाचार पत्र 'द हिन्दू' के साथ एक बातचीत में कहा है कि वह उस समय चकित रह गए थे, जब एक लॉबिस्ट ने उन्हें घटिया किस्म के वाहनों की एक खेप खरीदने के लिए 14 करोड़ रुपये के रिश्वत का प्रस्ताव दिया। कांग्रेस प्रवक्ता मनीष तिवारी ने कहा कि उन्होंने अखबार की रपट नहीं देखी है, लेकिन सरकार इस मामले की जांच करेगी। तिवारी ने एक टीवी चैनल से कहा, "सेना प्रमुख ने कुछ बयान दिए है। सरकार इसकी जांच करेगी। जरूरत पड़ने पर सरकार एक जवाब के साथ सामने आएगी।"