यह ख़बर 29 मार्च, 2012 को प्रकाशित हुई थी

आजम ने लगाया केजरीवाल पर आरोप, दर्ज करवाएंगे एफआईआर

खास बातें

  • यूपी सरकार के मंत्री आजम खान ने अरविंद केजरीवाल पर आरोप लगाते हुए कहा है कि केजरीवाल ने गाजियाबाद में नगर निगम के कार्यों और टैक्स वसूली को एक निजी संस्था को सौंप देने के लिए दबाव बनाया था।
नई दिल्ली:

यूपी सरकार के मंत्री आजम खान ने अरविंद केजरीवाल पर आरोप लगाते हुए कहा है कि केजरीवाल ने गाजियाबाद में नगर निगम के कार्यों और टैक्स वसूली को एक निजी संस्था को सौंप देने के लिए दबाव बनाया था।

आजम खान के मुताबिक 2008 में केजरीवाल ने एक खत लिखकर कहा था कि कौशांबी इलाके में नगर निगम की जो भी जिम्मेदारियां हैं वह कारवां नाम के एनजीओ को दे दी जाए। आजम खान ने कहा कि उन्हें इस बात का बेहद आश्चर्य है कि इस मामले में एफआईआर क्यों नहीं दर्ज की गई। साथ ही उन्होंने कहा कि इस मामले में कार्रवाई की जाएगी और वह कानूनी सलाह ले रहे हैं कि किन धाराओं में एफआईआर दर्ज की जा सकती है।

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

उधर, आजम खान के आरोपों पर अरविंद केजरीवाल ने सफाई देते हुए कहा है कि मैंने एक बड़ा अहम मुद्दा उठाया था। हम लोग टैक्स दे रहे थे लेकिन फिर भी कोई काम नहीं हो रहा था इसलिए हम आडवाणी जी से मिले और उन्होंने भी इस मामले पर गाजियाबाद के मेयर से बात की थी।