यह ख़बर 31 मार्च, 2012 को प्रकाशित हुई थी

आखिर कोई मुझे गिरफ्तार क्यों करेगा : जगन रेड्डी

खास बातें

  • सीबीआई द्वारा चार्जशीट में नाम लिए जाने के बाद वाईएसआर कांग्रेस के प्रमुख जगन मोहन रेड्डी ने कहा कि उन्हें ऐसा कोई कारण नहीं दिखाई देता जिसकी वजह से सीबीआई उन्हें गिरफ्तार करे।
नई दिल्ली:

सीबीआई द्वारा चार्जशीट में नाम लिए जाने के बाद वाईएसआर कांग्रेस के प्रमुख जगन मोहन रेड्डी ने सोमवार को कहा कि उन्हें ऐसा कोई कारण नहीं दिखाई देता जिसकी वजह से सीबीआई उन्हें गिरफ्तार करे।

कडापा से सांसद रेड्डी ने कहा कि उन्होंने कभी भी किसी भी अधिकारी को फोन कर किसी भी तरह की रियायत नहीं मांगी है और न ही केस को प्रभावित करने का प्रयास किया है तब उनपर पिछली सरकार के निर्णयों को बदलने का दबाव बनाने का आरोप कैसे लग सकता है।

उन्होंने कहा, 'किस चार्ज के तहत मुझे गिरफ्तार किया जाएगा? क्या मैंने किसी आईएएस अधिकारी को फोन किया, क्या किसी मंत्री को फोन किया, क्या मैं किसी भी दिन सचिवालय गया।'

इससे पहले आंध्र प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री वाईएसआर रेड्डी के बेटे जगन मोहन रेड्डी के ख़िलाफ़ सीबीआई  के चार्जशीट दाखिल करने के एक दिन बाद पार्टी ने कहा है कि यह एक छल है और वह इसे कोर्ट में चुनौती देंगे। पार्टी का कहना है कि यह चार्जशीट आधारहीन है।

गौरतल बै कि जगन मोहन रेड्डी के ख़िलाफ़ सीबीआई ने शनिवार को चार्जशीट दाखिल की।

सीबीआई ने आय से अधिक संपत्ति के मामले में जगन के ख़िलाफ़ 68 पेज की चार्जशीट दाखिल की है। इसमें 13 लोगों के नाम हैं। सीबीआई ने जगन को आरोपी नंबर वन बनाया है।

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

जगन के वकील का कहना है कि चार्जशीट में उनके खिलाफ अपराध के लिए उकसाने और अपने पिता की मदद करने और प्रीवेंशन ऑफ करप्शन एक्ट (prevention of Corruption Act) के तहत मामले दर्ज किए गए हैं।