यह ख़बर 11 मई, 2012 को प्रकाशित हुई थी

अंबाला : ट्रेन में बैग के अंदर मिला नवजात बच्ची का शव

खास बातें

  • देश में एक ओर आमिर खान के टीवी शो सत्यमेव जयते में कन्या भ्रूण हत्या रोकने की पहल के बाद एक माहौल बनता दिख रहा है, वहीं कुछ लोग ऐसे भी है, जिनकी नीयत अब भी नहीं सुधरी है।
अंबाला / नई दिल्ली:

देश में एक ओर आमिर खान के टीवी शो सत्यमेव जयते में कन्या भ्रूण हत्या रोकने की पहल के बाद एक माहौल बनता दिख रहा है, वहीं कुछ लोग ऐसे भी है, जिनकी नीयत अब भी नहीं सुधरी है।

गुरुवार को दिल्ली से अंबाला जाने वाली पैसेंजर ट्रेन में एक बैग के अंदर एक दिन की बच्ची का शव मिला। अंबाला पहुंचने के बाद ट्रेन की सफाई के दौरान सफाईकर्मियों को एक काला बैग मिला, जिसके अंदर नवजात बच्ची का शव था। बच्ची का शव मिलने की खबर जीआरपी को दी गई, जो अब इस मामले की जांच कर रही है।

गुरुवार को ही दिल्ली के सागरपुर में नाले के किनारे एक बच्ची लावारिस पड़ी मिली। बच्ची की किस्मत अच्छी थी कि एक सिक्योरिटी गार्ड की नजर उस पर पड़ गई, जिसके बाद फौरन बच्ची को इलाज के लिए अस्पताल ले आया गया।

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

दीनदयाल उपाध्याय अस्पताल के आईएसीयू में बच्ची का इलाज चल रहा है। बच्ची के जिस्म पर चोट के निशान तो नहीं दिख रहे, लेकिन नाले के मच्छरों ने काट कर इसका बुरा हाल कर रखा है। डॉक्टरों के मुताबिक बच्ची पर पूरी नजर रखी जा रही है और अब खतरे की कोई बात नहीं है।