यह ख़बर 14 मई, 2012 को प्रकाशित हुई थी

चिरंजीवी की बेटी के घर छापे में 35 करोड़ रुपये मिले, चिरंजीवी खफा

खास बातें

  • अभिनेता से राजनेता बने चिरंजीवी की बेटी सुष्मिता के चेन्नई स्थित आवास पर आयकर विभाग के छापे में कार्टूनों में भरे 35 करोड़ रुपये की नकदी बरामद की गई है।
हैदराबाद:

अभिनेता से राजनेता बने चिरंजीवी की बेटी सुष्मिता के चेन्नई स्थित आवास पर आयकर विभाग के छापे में कार्टूनों में भरे 35 करोड़ रुपये की नकदी बरामद की गई है।

आयकर विभाग ने शुक्रवार और शनिवार को सुष्मिता के घर पर छापे मारे, जिसके बाद आज विभाग के अधिकारियों ने बताया कि वहां से 500 रुपये और हजार रुपये के नोटों से भरे 35 कार्टून बरामद किए गए। हर कार्टून में एक करोड़ रुपये रखे हुए थे। ये सारे पैसे आज रिजर्व बैंक ऑफ इंडिया को सौंप दिया गया।

दूसरी ओर, अभिनेता सह नेता चिरंजीवी ने अपने दामाद और कुछ रिश्तेदारों के परिसरों पर आयकर छापों से उनको जोड़े जाने की खबरों को खारिज करते हुए कहा कि यह उनकी छवि को नुकसान पहुंचाने के लिए किया गया। उन्होंने एक बयान में कहा है, ‘मैं इस तरह की खबरों को खारिज करता हूं और स्पष्ट रुप से कहना चाहता हूं कि आयकर छापे के साथ किसी भी तरह का मेरा संबंध नहीं है। मैं सभी से बेहतर पत्रकारिता की अपील करता हूं।’

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

छापे के बारे में मीडिया में छपी खबरों का हवाला देते हुए उन्होंने कहा कि उनमें से कुछ ने 12 मई 2012 के छापे से उनका नाम जोड़ा जो ‘उनकी छवि को धूमिल करने के मकसद से किया गया।’ चिरंजीवी ने जोर देते हुए कहा कि वह नियमित रूप से कर अदा करते हैं और उनकी प्रतिष्ठा बेदाग है। उन्होंने कहा कि कर अदायगी के लिए आयकर विभाग की तरह उन्हें सम्मान भी मिल चुका है।