यह ख़बर 22 मई, 2012 को प्रकाशित हुई थी

वादे नहीं काम ही देगा फल : सोनिया

खास बातें

  • नीतियों के दीवालियापन के आरोप झेल रही कांग्रेस की अध्यक्ष सोनिया गांधी ने कहा कि सत्तारूढ़ गठबंधन को अगले दो वर्ष के कामकाज की बदौलत ही एकबार फिर बहुमत मिल सकता है, वादों से नहीं।
नई दिल्ली:

नीतियों के दीवालियापन के आरोप झेल रही कांग्रेस की अध्यक्ष सोनिया गांधी ने कहा कि सत्तारूढ़ गठबंधन को अगले दो वर्ष के कामकाज की बदौलत ही एकबार फिर बहुमत मिल सकता है, वादों से नहीं।

संप्रग-दो की सरकार के तीन साल पूरे होने के मौके पर दिए गए रात्रिभोज के अवसर पर सहयोगियों को संबोधित करते हुए सोनिया ने कहा कि विपक्षी दल आक्रामक हो रहे हैं और गैर जिम्मेदाराना बयान दे रहे हैं। उन्होंने अपने संक्षिप्त भाषण में कहा, ‘हमें पता है कि जनता के पास जाने में अब केवल दो साल रह गए हैं। हमें बहुत अच्छी तरह पता है कि उसका परिणाम हमारे वादों पर नहीं बल्कि हम जैसा काम करेंगे, उस पर निर्भर करेगा।’

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

सोनिया ने कहा कि संप्रग ने सत्ता संभाली। भारत विकास के नक्शे पर सतत गति से आगे बढ़ रहा है और उसकी बदौलत ही यह विभिन्न सामाजिक एवं ग्रामीण विकास योजनाओं के लिये धन उपलब्ध करा पा रहा है। उन्होंने कहा कि सरकार को विकास की यह गति बनाये रखनी होगी। उन्होने कहा कि यही वजह है कि केन्द्र राज्यों को ऐसी वित्तीय सहायता उपलब्ध करा रहा है जो इससे पहले उन्हें कभी नहीं मिली।