यह ख़बर 25 मई, 2012 को प्रकाशित हुई थी

शेहला मूसद हत्याकांड में सीबीआई आज दायर करेगी चार्जशीट

खास बातें

  • पिछले साल शेहला मसूद की उसके घर के सामने गोली मारकर हत्या कर दी गई थी। आरोप है कि जाहिदा ने बीजेपी विधायक ध्रुव नारायण सिंह से शेहला की बढ़ती नजदीकी से जलकर उसकी हत्या की योजना बनाई।
इंदौर:

केंद्रीय जांच ब्यूरो (सीबीआई) शेहला मसूद हत्याकांड में संभवत: विशेष अदालत में आरोप पत्र दायर कर सकता है। मामले के प्रमुख आरोपियों- जाहिदा परवेज, सबा फारूकी, शाकिब अली (डेंजर), इरफान और ताबिश को विशेष सीबीआई न्यायाधीश शुब्रा सिंह के समक्ष पेश किए जाने की संभावना है।

सीबीआई ने जाहिदा, शाकिब और सबा को कोह-ए-फिजा क्षेत्र स्थित टॉवर से फोन काल्स का ब्यौरा जुटाने के बाद गिरफ्तार किया था। इसी क्षेत्र में पिछले साल 16 अगस्त को शेहला मसूद की उसके घर के सामने गोली मारकर हत्या कर दी गई थी। बाद में सीबीआई ने कानपुर से इरफान और ताबिश को गिरफ्तार किया था। आरोप है कि जाहिदा ने बीजेपी विधायक ध्रुव नारायण सिंह से शेहला की बढ़ती नजदीकी से जलकर उसकी हत्या कराने की योजना बनाई।

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

सीबीआई ने ध्रुव से भी पूछताछ की थी और उन्हें पॉलीग्राफ टेस्ट के लिए बुलाया था। केंद्रीय जांच एजेंसी के अनुसार जाहिदा ने शेहला को ठिकाने लगाने का काम शाकिब के जरिए भाड़े के हत्यारों को सौंपा और हत्या के बाद हुए घटनाक्रम का ब्यौरा डायरी में भी दर्ज किया।

अन्य खबरें