यह ख़बर 29 मई, 2012 को प्रकाशित हुई थी

कांग्रेस सांसद के रिसोर्ट में विस्फोट

खास बातें

  • हैदराबाद के बाहरी हिस्से में स्थित कांग्रेस सांसद एल राजगोपाल के रिसोर्ट में हुए बम विस्फोट से रिसोर्ट का कुछ हिस्सा क्षतिग्रस्त हो गया है। यह जानकारी पुलिस ने मंगलवार को दी।
हैदराबाद:

हैदराबाद के बाहरी हिस्से में स्थित कांग्रेस सांसद एल राजगोपाल के रिसोर्ट में हुए बम विस्फोट से रिसोर्ट का कुछ हिस्सा क्षतिग्रस्त हो गया है। यह जानकारी पुलिस ने मंगलवार को दी।

यह घटना शुक्रवार रात को ही घटी थी, लेकिन पुलिस ने इसका खुलासा मंगलवार को किया। इस बारे में कुछ स्पष्ट नहीं किया गया है कि आखिर इस मामले को तीन दिनों तक क्यों छुपाए रखा गया था।

जिलेटिन की छड़ से किए गए विस्फोट में माधपुर के पास स्थित रिसोर्ट की दिवारें और खिड़कियां क्षतिग्रस्त हो गई हैं। हमलावर घटनास्थल पर तेलंगाना समर्थक पर्चे छोड़ गए थे। रिसोर्ट के वाचमैन ने कहा कि विस्फोट के बाद उसकी नींद खुल गई थी।

विजयवाड़ा से सांसद राजगोपाल ने कहा है कि यह वाईएसआर कांग्रेस पार्टी के नेता वाईएस जगनमोहन रेड्डी के समर्थकों की करतूत हो सकती है।

राजगोपाल पृथक तेलंगाना राज्य की मांग का विरोध करते रहे हैं। वह जनमोहन रेड्डी के आलोचक भी हैं, जिन्हें भ्रष्टाचार के एक मामले में जेल भेज दिया गया है।

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

लेकिन वाईएसआर कांग्रेस के नेताओं ने आरोप लगाया है कि इस विस्फोट के पीछे खुद राजगोपाल का हाथ है, जो कि अपनी पहली पत्नी पद्मा को मारना चाहते थे। वाईएसआर कांग्रेस के नेताओं ने घटना की जांच कराने की मांग की है।