यह ख़बर 03 जुलाई, 2012 को प्रकाशित हुई थी

सपा विधायकों और मुलायम से मिले प्रणब

खास बातें

  • राष्ट्रपति पद के लिए संयुक्त प्रगतिशील गठबंधन (संप्रग) के उम्मीदवार प्रणब मुखर्जी ने अपने चुनाव अभियान के तहत मंगलवार को समाजवादी पार्टी (सपा) के विधायकों और पार्टी अध्यक्ष मुलायम सिंह यादव से मुलाकात की।
लखनऊ:

राष्ट्रपति पद के लिए संयुक्त प्रगतिशील गठबंधन (संप्रग) के उम्मीदवार प्रणब मुखर्जी ने अपने चुनाव अभियान के तहत मंगलवार को समाजवादी पार्टी (सपा) के विधायकों और पार्टी अध्यक्ष मुलायम सिंह यादव से मुलाकात की।

मुखर्जी मंगलवार दोपहर मुख्यमंत्री अखिलेश यादव के सरकारी आवास पांच कालीदास मार्ग पहुंचे, जहां उन्होंने मुलायम के साथ-साथ सपा विधायकों से भी मुलाकात कर राष्ट्रपति भवन पहुंचने के लिए समर्थन मांगा। मुलाकात के बाद प्रणब वहीं पर आयोजित दोपहर के भोज में शामिल हुए। यह भोज मुख्यमंत्री अखिलेश ने उनके सम्मान में दिया था।

कांग्रेस की उत्तर प्रदेश इकाई के मुख्य प्रवक्ता राम कुमार भार्गव ने बताया कि मुखर्जी कांग्रेस और राष्ट्रीय लोक दल (रालोद) के विधायकों से भी मिलेंगे। साथ ही शाम करीब साढ़े सात बजे उनका बहुजन समाज पार्टी (बसपा) की अध्यक्ष मायावती से भी उनके सरकारी आवास पर मिलने का कार्यक्रम है, जहां बसपा के विधायक और सांसद भी मौजूद रहेंगे। बसपा अध्यक्ष की ओर से आयोजित रात्रि भोज के बाद वह देर शाम दिल्ली के लिए रवाना हो जाएंगे।

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

उल्लेखनीय है कि सपा और बसपा पहले ही मुखर्जी को समर्थन का ऐलान कर चुकी है।