यह ख़बर 09 जुलाई, 2012 को प्रकाशित हुई थी

पाक में एमरजेंसी लैंडिंग करने वाले विमान के सभी यात्री दिल्ली पहुंचे

खास बातें

  • अबू धाबी से नई दिल्ली आ रहे इस विमान में कोई तकनीकी खराबी आ जाने के कारण तड़के इसे पाकिस्तान में आपात स्थिति में उतरना पड़ा था। विमान में 122 यात्री और चालक दल के छह सदस्य सवार थे।
नई दिल्ली:

सोमवार तड़के पाकिस्तान में एमरजेंसी लैंडिंग के लिए मजबूर हुए एयर इंडिया के विमान के सभी यात्रियों को सुरक्षित दिल्ली ले आया गया है। उल्लेखनीय है कि अबू धाबी से नई दिल्ली आ रहे इस विमान में कोई तकनीकी खराबी आ जाने के कारण तड़के इसे पाकिस्तान में आपात स्थिति में उतरना पड़ा था। विमान में 122 यात्री और चालक दल के छह सदस्य सवार थे।

एयर इंडिया ने इसके बाद विमान में सवार यात्रियों को लाने के लिए एक राहत विमान पाकिस्तान के सिंध प्रांत में स्थित नवाबशाह हवाई अड्डे भेजा था।

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

एयर इंडिया के अधिकारी ने जानकारी दी कि बहरीन से चली अबू धाबी-नई दिल्ली उड़ान एआई-940 को हाइड्रौलिक में खराबी की चेतावनी मिलने के बाद मजबूरन एहतियात के तौर पर पाकिस्तान में उतारना पड़ा था, जबकि उसे नई दिल्ली के इंदिरा गांधी अंतर्राष्ट्रीय हवाई अड्डे पर सुबह 5:15 बजे पहुंचना था। बचाव विमान के साथ तकनीकी दल भी गया था, जो विमान में हाइड्रौलिक चेतावनी सक्रिय होने के कारणों का पता लगाएगा।