यह ख़बर 24 जुलाई, 2012 को प्रकाशित हुई थी

रामदेव को आंदोलन की अनुमति, बालकृष्ण बोले, जेल में जाए बिना क्रांति अधूरी थी

खास बातें

  • योगगुरु बाबा रामदेव को नौ अगस्त से रामलीला मैदान में अनिश्चितकालीन आंदोलन के लिए अनुमति मिल गयी है और हाल ही में सीबीआई द्वारा गिरफ्तार किये गये उनके सहयोगी आचार्य बालकृष्ण ने कहा है कि जेल में जाए बिना क्रांति अधूरी थी।
नई दिल्ली:

योगगुरु बाबा रामदेव को नौ अगस्त से रामलीला मैदान में अनिश्चितकालीन आंदोलन के लिए अनुमति मिल गयी है और हाल ही में सीबीआई द्वारा गिरफ्तार किये गये उनके सहयोगी आचार्य बालकृष्ण ने कहा है कि जेल में जाए बिना क्रांति अधूरी थी।

पतंजलि योगपीठ द्वारा आज जारी विज्ञप्ति के मुताबिक बाबा रामदेव को दिल्ली के रामलीला मैदान में नौ अगस्त से अनिश्चितकालीन आंदोलन की अनुमति मिल गयी है जिसके लिए उन्होंने दिल्ली पुलिस व दिल्ली नगर निगम का आभार व्यक्त किया है।

विज्ञप्ति में बताया गया कि नौ अगस्त से होने वाले आंदोलन के लिए 25 से 50 हजार लोगों का पंजीकरण हो चुका है तथा दिल्ली और उसके आसपास के इलाकों के अलावा हरियाणा, पंजाब, हिमाचल प्रदेश, राजस्थान, उत्तर प्रदेश एवं उत्तराखंड से बड़ी संख्या में लोगों के आने की उम्मीद है।

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

विज्ञप्ति के मुताबिक जेल में बंद बालकृष्ण ने कहा कि जेल में जाए बिना क्रांति अधूरी थी। केंद्र सरकार ने जेल भेजकर क्रांति के लिए और अधिक आग पैदा करने का काम किया है।