यह ख़बर 28 जुलाई, 2012 को प्रकाशित हुई थी

तिलमिलाए टीम अन्ना समर्थकों ने मीडिया पर लगाया बिकने का आरोप

खास बातें

  • टीम अन्ना के अनशन का तीसरा दिन बीत चुका है लेकिन जंतर-मंतर पर उम्मीद के मुताबिक़ भीड़ नहीं जुटी है। इससे टीम अन्ना हताश है।

टीम अन्ना के अनशन का तीसरा दिन बीत चुका है लेकिन जंतर-मंतर पर उम्मीद के मुताबिक़ भीड़ नहीं जुटी है। इससे टीम अन्ना हताश है। शुक्रवार दोपहर बाद बाबा रामदेव के साथ उनके 2-3 हज़ार समर्थकों का हुज़ूम ज़रुर पहुंचा लेकिन रामदेव के जाते ही धीरे-धीरे वे भी खिसक गए।

अब टीम अन्ना की उम्मीद शनिवार और रविवार पर टिकी है। साप्ताहिक छुट्टी होने की वजह से इन दो दिनों में जंतर मंतर पर बड़ी संख्या में लोग पहुंच सकते हैं।

इस बीच टीम अन्ना के समर्थकों भीड़ ‘नहीं दिखाने’ के लिए मीडिया पर निशाना आरोप लगाने लगे हैं। शुक्रवार सुबह 11 बजे तक जंतर 3 से 4 सौ लोग ही मौजूद थे। भीड़ न जुटने की ख़बर चलने के बाद अन्ना समर्थकों ने जंतर-मंतर पर मौजूद मीडियाकर्मियों से बदसलूक़ी की। इतना ही नहीं, दिन भर कोई न कोई मीडिया स्टैंड की तरफ आकर ये फब्तियां कसता रहा कि 'सभी बिके हुए हैं इसलिए कोई भी भीड़ नहीं दिखा रहा।'

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

हालांकि टीम अन्ना के मंच से बार बार ये अपील की जाती रही कि मीडियाकर्मियों के साथ बदसलूक़ी न की जाए। शाम को एनडीटीवी इंडिया की टीम के साथ भी बदसलूक़ी की गई जिसके गवाह एनडीटीवी के स्टुडियो में मौजूद टीम अन्ना के सदस्य अभिनंदन शेखरी भी रहे। बाद में उन्होंने एनडीटीवी इंडिया के प्रोग्राम के दौरान दौरान समर्थकों के ऐसे व्यवहार के लिए माफ़ी मांगी। अभिनव की पहल पर टीम अन्ना की तरफ से मंच से भी अपील की गई कि मीडिया के साथ बुरा बर्ताव न किया जाए।