यह ख़बर 27 अगस्त, 2012 को प्रकाशित हुई थी

एक और वीडियो : कांडा के साथ चुनाव प्रचार भी किया था गीतिका ने...

खास बातें

  • गीतिका शर्मा खुदकुशी मामले में आरोपी गोपाल कांडा के चुनावी प्रचार में गीतिका भी सिरसा आती रही थी। एक ताजा वीडियो में चुनाव से कुछ दिन पहले सिरसा में प्रचार के लिए बुलाए गए कलाकारों और कांडा के साथ गीतिका भी मंच पर नजर आ रही है।

गीतिका शर्मा खुदकुशी मामले में आरोपी हरियाणा के पूर्व गृह राज्यमंत्री व सिरसा से विधायक गोपाल कांडा के चुनावी प्रचार में गीतिका भी सिरसा आती रही थी।

एक ताजा वीडियो में चुनावों से कुछ दिन पहले सिरसा के एक चौक में चुनावी प्रचार के लिए बुलाए गए हास्य कलाकारों के साथ गीतिका भी गोपाल कांडा के साथ मंच पर नजर आ रही है।

2009 के विधानसभा चुनावों में गोपाल कांडा ने वोटरो को रिझाने के लिए स्टार कलाकारों का भी सहारा लिया था। जिसमें गीतिका शर्मा गोपाल कांडा के साथ मंच पर ग्रीन सूट में नजर आ रही है। बाल हास्य कलाकार सलोनी, भारती उर्फ लल्ली और कोमल चौटाला गोपाल कांडा के साथ नजर आ रहे हैं। वहीं, रति अग्निहोत्री भी गोपाल कांडा के साथ मंच से चुनाव प्रचार कर रही हैं। यह कार्यक्रम सिरसा के भगत सिंह चौक मे हुआ था।  

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

इसके अलावा इस चुनावी प्रचार के दौरान गोपाल कांडा ने सिरसा के लोगों से कई वादे किए और एक वादा यह भी करते नजर आ रहे हैं कि यदि वह विधानसभा में पहुंच जाते हैं तो अगला काम वह खुद कर लेंगे यानी वह एक अहम मंत्री बनेंगे। इससे अंदाजा लगाया जा सकता है कि गोपाल कांडा को पहले से ही मंत्री बनने का भरोसा था। गोपाल कांडा इन चुनावों में निर्दलीय उम्मीदवार के तौर पर जीते थे और बाद में हुड्डा सरकार को समर्थन देकर प्रदेश के गृह राज्यमंत्री बने।