यह ख़बर 24 अक्टूबर, 2012 को प्रकाशित हुई थी

आडवाणी के बाद सुषमा स्वराज ने किया गडकरी का बचाव

खास बातें

  • भाजपा के अध्यक्ष नितिन गडकरी के बचाव में अब पार्टी की नेता सुषमा स्वराज भी आ गई हैं। उन्होंने गडकरी के खिलाफ लगे आरोपों को बिना जांच के स्वीकार करना 'अनुचित' व 'गलत' बताया।
नई दिल्ली:

भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के अध्यक्ष नितिन गडकरी के बचाव में अब पार्टी की नेता सुषमा स्वराज भी आ गई हैं। उन्होंने गडकरी के खिलाफ लगे आरोपों को बिना जांच के स्वीकार करना 'अनुचित' व 'गलत' बताया।

सुषमा ने यह भी कहा कि भाजपा के सदस्यों को गडकरी पर पूरा भरोसा है और वे उनके साथ खड़े हैं। गडकरी के खिलाफ अपने व्यवसाय में कथित गड़बड़ियों की मीडिया रिपोर्ट के बाद सुषमा ने ट्विटर पर लिखा, "आरोपों के इस मौसम में कुछ आरोप हमारे राष्ट्रीय अध्यक्ष पर भी लगे हैं। गडकरी ने स्पष्ट किया है कि कोई गड़बड़ी नहीं हुई है। उन्होंने स्वयं जांच की पेशकश की है।"

उन्होंने लिखा, "गडकरी के खिलाफ लगे आरोपों को बिना जांच के स्वीकार करना अनुचित व गलत होगा। भाजपा के सदस्य गडकरी पर भरोसा करते हैं और उनके साथ खड़े हैं।"

गौरतलब है कि बीजेपी के वरिष्ठ नेता लालकृष्ण आडवाणी अब नितिन गडकरी के बचाव में उतरे हैं। उन्होंने बाकायदा बयान जारी करके गडकरी को बधाई दी है कि वह किसी भी जांच के लिए तैयार हैं।

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

आडवाणी का कहना है कि ये आरोप राजनीतिक साजिश के तहत लगाए जा रहे हैं। आडवाणी ने यह भी कहा है कि बीजेपी यूपीए के भ्रष्टाचार से लड़ती रहेगी।