यह ख़बर 08 मार्च, 2013 को प्रकाशित हुई थी

'सूर्यनेल्ली दुष्कर्म पीड़िता के लिए खुले हैं चर्च के दरवाजे'

खास बातें

  • केरल के सूर्यनेल्ली स्थित कैथोलिक चर्च ने दुष्कर्म पीड़िता की मां के इस बयान को खारिज किया है कि उन्हें चर्च में प्रवेश करने से रोका गया। चर्च ने कहा कि दुष्कर्म पीड़िता का परिवार किसी भी वक्त प्रार्थना के लिए यहां आ सकता है।
कोट्टायम:

केरल के सूर्यनेल्ली स्थित कैथोलिक चर्च ने दुष्कर्म पीड़िता की मां के इस बयान को खारिज किया है कि उन्हें चर्च में प्रवेश करने से रोका गया। चर्च ने कहा कि दुष्कर्म पीड़िता का परिवार किसी भी वक्त प्रार्थना के लिए यहां आ सकता है।

कोट्टायम जिले के कुरिची स्थित सेंट फ्रांसिस जेवियर्स चर्च के पादरी जेवियर ममूटिल ने शुक्रवार को कहा, "कैथोलिक चर्च गरीबों के लिए है। वे (पीड़िता का परिवार) जब चाहे यहां आ सकते हैं, चर्च के दरवाजे उनके लिए खुले हैं।"

उन्होंने उस टेलीविजन रिपोर्ट को खारिज किया, जिसमें पीड़िता की मां ने चर्च प्रबंधन पर उन्हें भीतर जाने देने से रोकने का आरोप लगाया था। पीड़िता की मां ने टेलीविजन चैनल से कहा था, "चर्च प्रशासन ने हमसे कहा कि यह मामला (दुष्कर्म कांड) मीडिया की सुर्खियों में हैं और जब तक सबकुछ शांत नहीं हो जाता है, आपको चर्च नहीं आना चाहिए।"

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

पीड़िता चर्च नहीं जाती, लेकिन उसके माता-पिता हर सप्ताह चर्च जाते हैं। उसकी मां ने कहा, "सप्ताह में एक दिन चर्च जाने से हमें ढाढ़स मिलता था। पिछले दो सप्ताह से हम दूसरे चर्च जा रहे हैं।"