यह ख़बर 17 अप्रैल, 2013 को प्रकाशित हुई थी

बेंगलुरु धमाका : कांग्रेस प्रवक्ता शकील अहमद के ट्वीट पर राजनाथ का पलटवार

खास बातें

  • कांग्रेस प्रवक्ता शकील अहमद ने ट्वीट किया था, यदि बेंगलुरु में बीजेपी दफ्तर के बाहर हुआ धमाका आतंकी हमला है, तो यह निश्चित रूप से चुनाव से पहले बीजेपी को राजनीतिक फायदा पहुंचाएगा।
नई दिल्ली:

बेंगलुरु में बीजेपी दफ्तर के बाहर हुए धमाके के बाद कांग्रेस प्रवक्ता शकील अहमद ने ट्वीट पर पलटवार करते हुए बीजेपी अध्यक्ष राजनाथ सिंह ने कड़ी प्रतिक्रिया में कहा, हम देश की सबसे धर्मनिरपेक्ष पार्टी हैं और धमाकों की राजनीति नहीं करते।

उल्लेखनीय है कि शकील अहमद ने ट्वीट किया था, यदि बेंगलुरु में बीजेपी दफ्तर के बाहर हुआ धमाका आतंकी हमला है, तो यह निश्चित रूप से चुनाव से पहले बीजेपी को राजनीतिक फायदा पहुंचाएगा। इसके करीब 25 मिनट बाद कर्नाटक बीजेपी के ट्विटर अकाउंट से भी पलटवार किया गया, बेंगलुरु धमाके को लेकर कांग्रेस प्रवक्ता शकील अहमद का ट्वीट असंवेदनशील और अमानवीय है।

हालांकि शकील अहमद ने अपने ट्वीट पर टिप्पणी से इनकार किया, लेकिन केंद्रीय गृह राज्यमंत्री आरपीएन सिंह ने कहा, आतंकी हमलों से जुड़े मामलों में कोई राजनीतिक अर्थ नहीं निकाले जाने चाहिए।

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

कांग्रेस पार्टी ने भी शकील अहमद के ट्वीट से पल्ला झाड़ते हुए कहा कि धमाकों पर राजनीति ठीक नहीं है। उल्लेखनीय है कि बेंगलुरु के मल्लेश्वरम इलाके में बीजेपी दफ्तर के बाहर एक मोटरसाइकिल में हुए धमाके में आठ पुलिसकर्मियों समेत 16 लोग घायल हो गए।