यह ख़बर 09 मई, 2013 को प्रकाशित हुई थी

दिल्ली में चार साल की एक और बच्ची बनी रेप की शिकार

खास बातें

  • यह घटना दक्षिणी दिल्ली की है, जहां बच्ची के साथ उसके पड़ोसी ने न सिर्फ रेप किया, बल्कि अप्राकृतिक सेक्स भी किया। आरोपी पड़ोसी को गिरफ्तार कर लिया गया है।
नई दिल्ली:

दिल्ली में बच्चियों से रेप की वारदात थमने का नाम नहीं ले रही हैं। ताजा घटना दक्षिणी दिल्ली की है, जहां चार साल की एक बच्ची के साथ उसके पड़ोसी ने न सिर्फ रेप किया, बल्कि अप्राकृतिक सेक्स भी किया। आरोपी पड़ोसी को गिरफ्तार कर लिया गया है।

पुलिस के मुताबिक वारदात के वक्त बच्ची के मां-बाप काम पर गए हुए थे और बच्ची घर में अकेली थी। बच्ची का पिता दिहाड़ी मजदूर के तौर पर काम करता है और मां घरेलू नौकरानी है।

बच्ची को नजदीक के अस्पताल में ले जाया गया, जहां मेडिकल जांच में उसके साथ रेप की पुष्टि हुई है। इसके बाद उसे ऑल इंडिया इंस्टीट्यूट ऑफ मेडिकल साइंसेज (एम्स) में भर्ती कराया गया, जहां उसकी हालत स्थिर बताई जा रही है।

उल्लेखनीय है कि पिछले कुछ हफ्तों में राजधानी में बच्चियों के साथ यौन अपराधों की वारदात लगातार हुई हैं। पूर्वी दिल्ली के गांधीनगर इलाके में पांच साल की एक मासूम बच्ची को अगवा कर उसके साथ दो लोगों ने बर्बर तरीके से बलात्कार किया था, जिसके बाद राजधानी में जबरदस्त विरोध प्रदर्शन हुए थे।

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

वहीं, एम्स में ही 13 साल की एक और बच्ची भर्ती है, जिसके साथ आठ लोगों ने नौ दिनों तक लगातार बलात्कार किया था, जिसके बाद बच्ची ने खुदकुशी करने की भी कोशिश की थी।