यह ख़बर 11 मई, 2013 को प्रकाशित हुई थी

मनमोहन के पास इस्तीफे के अलावा और कोई विकल्प नहीं : राजनाथ

खास बातें

  • भ्रष्टाचार सहित हर मोर्चे पर यूपीए सरकार के विफल रहने का आरोप लगाते हुए बीजेपी अध्यक्ष राजनाथ सिंह ने कहा कि प्रधानमंत्री मनमोहन सिंह यदि स्वयं ईमानदारी से आत्मनिरीक्षण करें, तो उनके पास इस्तीफे के अलावा और कोई विकल्प नहीं है।
नई दिल्ली:

भ्रष्टाचार सहित हर मोर्चे पर यूपीए सरकार के विफल रहने का आरोप लगाते हुए बीजेपी अध्यक्ष राजनाथ सिंह ने शनिवार को कहा कि प्रधानमंत्री मनमोहन सिंह यदि स्वयं ईमानदारी से आत्मनिरीक्षण करें, तो उनके पास इस्तीफे के अलावा और कोई विकल्प नहीं है।

राजनाथ सिंह ने संवाददाताओं से कहा, आजादी के बाद शायद यह पहली सरकार है, जिस पर इतने गंभीर आरोप लगे हैं। भ्रष्टाचार के कारण स्थिति बद से बदतर हो गई है। कोल-गेट, रेलगेट और खेलगेट... प्रश्न सिर्फ एक या दो मंत्रियों का नहीं है। प्रश्न यह है कि पिछले कुछ दिन से जो चल रहा है, वह व्यवस्था पर गंभीर सवाल उठाता है।

उन्होंने कहा, प्रधानमंत्री और सोनिया गांधी जवाब दें क्या लोकतंत्र में लोकलाज का कोई महत्व नहीं है? राजनीति में मूल्यों की कोई जगह नहीं है... प्रधानमंत्री आप स्वयं आत्मनिरीक्षण करें कि क्या करना चाहिए? यदि प्रधानमंत्री ने ईमानदारी से आत्मनिरीक्षण किया, तो इस्तीफे के अलावा कोई विकल्प नहीं है।

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

बीजेपी अध्यक्ष ने कहा कि उनकी पार्टी 'वाचडॉग' की भूमिका निभा रही है। हम अपनी लड़ाई संसद के भीतर लड़ चुके हैं और अब सड़क पर जाने के अलावा और कोई विकल्प नहीं बचा है। उन्होंने ऐलान किया कि 27 मई से 2 जून के बीच बीजेपी देश भर में जेल भरो आंदोलन करेगी और जगह-जगह पंचायतें कर जनता को यूपीए सरकार की कारगुजारियों से अवगत कराएगी।