यह ख़बर 16 मई, 2013 को प्रकाशित हुई थी

दिल्ली : अल्ट्रासाउंड के बहाने नशीला पदार्थ खिलाकर डॉक्टर ने किया रेप

खास बातें

  • डॉक्टर ने कहा कि पास में ही उसके एक दोस्त का अल्ट्रासाउंड सेंटर है, वह वहीं युवती का अल्ट्रासाउंड करवा देगा। पीड़िता डॉक्टर के साथ चली गई और वहां उसने धोखे से नशीला पदार्थ खिलाकर लड़की के साथ दुष्कर्म किया।
नई दिल्ली:

दिल्ली के सरकारी अस्पताल के एक डीएमएस पर एक लड़की के साथ बलात्कार का आरोप लगा है। पीड़ित लड़की के मुताबिक, वह इलाज के लिए जग प्रवेश चंद्र अस्पताल गई थी। जहां नरेन्द्र सिंह नाम के इस डॉक्टर ने उससे अल्ट्रासाउंड कराने की बात कही।

डॉक्टर ने कहा कि पास में ही उसके एक दोस्त का अल्ट्रासाउंड सेंटर है, वह वहीं युवती का अल्ट्रासाउंड करवा देगा। पीड़िता डॉक्टर के साथ चली गई और वहां उसने धोखे से नशीला पदार्थ खिलाकर लड़की के साथ दुष्कर्म किया।

पुलिस ने इस मामले में आरोपी डॉक्टर के खिलाफ मामला दर्ज करके गिरफ्तार कर लिया है। साथ ही अल्ट्रासाउंड सेंटर पर भी कार्रवाई की बात पुलिस की ओर से कही जा रही है।

उधर, हरिद्वार के रानीपुर इलाके में एक युवती के साथ गैंगरेप का मामला सामने आया है। पीड़ित युवती का कहना है कि वह एक हफ्ते पहले दिल्ली से हरिद्वार घूमने के लिए आई थी।

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

पीड़िता का कहना है कि वह यहां एक महिला के संपर्क में आई, जो उसे झोपड़ी में ले गई, जहां उसके साथ पांच लोगों ने सात दिन तक बलात्कार किया। पुलिस ने पीड़िता की शिकायत के आधार पर मामला दर्ज कर लिया है हालांकि अभी तक किसी भी आरोपी को गिरफ्तार नहीं किया जा सका है।