यह ख़बर 14 जून, 2013 को प्रकाशित हुई थी

गेस्ट हाउस में खुफिया कैमरे लगाकर बनाते थे जोड़ों की क्लिपिंग

खास बातें

  • जयपुर के एक गेस्ट हाउस के कमरे से टीवी के सेटटॉप बॉक्स में लगा खुफिया कैमरा बरामद किया गया। कमरे में जब कोई दंपति रुकने आता, तो प्रबंधक पानी, सामान देने के बहाने जाकर कैमरे को रिमोट से चालू कर देता था।
जयपुर:

जयपुर पुलिस ने जवाहर सर्किल थाना इलाके में एक गेस्ट हाउस प्रबंधक को अश्लील विडियो क्लिप बनाने के आरोप में गिरफ्तार किया है।

अतिरिक्त पुलिस आयुक्त गगनदीप सिंगला ने बताया कि गेस्ट हाउस प्रबंधक दिलीप चौधरी को रुकने वाले ग्राहकों की अश्लील विडियो क्लिप बनाने के आरोप में गिरफ्तार किया गया है। उन्होंने बताया कि आरोपी को संबंधित अदालत में पेश किया गया, जहां से उसे पांच दिन के लिए पुलिस रिमांड पर भेज दिया गया।

सिंगला के अनुसार गेस्ट हाउस के एक कमरे से टीवी के सेटटॉप बॉक्स में गुप्त रूप से खुफिया कैमरा लगाया हुआ था। गेस्ट हाउस के कमरे में जब कोई दंपति रुकने आता, तो प्रबंधक पानी, सामान देने के बहाने कमरे में जाकर कैमरे को रिमोट से चालू कर देता था। कमरे में रुका जोड़ा इससे अनभिज्ञ रहता था। कमरे में रुकने वाले जोड़े के नितांत निजी पल कैमरे में रिकॉर्ड हो जाते थे।

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

पुलिस ने उत्तर प्रदेश के रहने वाले आरोपी दिलीप चौधरी को गिरफ्तार कर टीवी के सेटटॉप बॉक्स, खुफिया कैमरा, 16 जीबी के दो मैमोरी कार्ड व अन्य सामान जब्त किया। जांच में मैमोरी कार्ड में अश्लील वीडियो क्लिप होने की पुष्टि हुई है।