यह ख़बर 08 जुलाई, 2013 को प्रकाशित हुई थी

प्रधानमंत्री पद के लायक नहीं नरेंद्र मोदी : मायावती

खास बातें

  • मोदी की तरफ इशारा करते हुए कहा, हम ऐसी उस पार्टी की भी कड़े शब्दों में निंदा करते हैं, जिसके नेता देश का अगला प्रधानमंत्री बनने का दावा करते हैं, लेकिन आपदा में सिर्फ गुजरात के ही लोगों को बचाने की बात करते हैं।
लखनऊ:

बहुजन समाज पार्टी (बसपा) अध्यक्ष मायावती ने आज गुजरात के मुख्यमंत्री नरेंद्र मोदी पर परोक्ष रूप से निशाना साधते हुए उन्हें ‘प्रान्तवादी मानसिकता’ वाला व्यक्ति करार दिया और कहा कि देश का प्रधानमंत्री बनने का ख्वाब देख रहा ऐसी सोच वाला व्यक्ति देश के सबसे महत्वपूर्ण पद के साथ इंसाफ नहीं कर सकता।

मायावती ने यहां बसपा के ब्राहमण समाज भाईचारा सम्मेलन को सम्बोधित करते हुए कहा, उत्तराखंड में आई प्राकृतिक आपदा से उपजे संकट के समय भी कुछ पार्टियां अपनी राजनीतिक रोटियां सेंकने से बाज नहीं आ रही हैं। उन्होंने मोदी की तरफ इशारा करते हुए कहा, हम ऐसी उस पार्टी की भी कड़े शब्दों में निंदा करते हैं, जिसके नेता देश का अगला प्रधानमंत्री बनने का दावा करते हैं, लेकिन आपदा में सिर्फ गुजरात के ही लोगों को बचाने की बात करते हैं।

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

बसपा अध्यक्ष ने मोदी की तरफ इशारा किया, लेकिन उनका नाम नहीं लिया। उन्होंने कहा, ऐसे व्यक्ति के बारे में आप पहले से ही अंदाजा लगा सकते हैं कि ऐसी प्रान्तवादी सोच रखने वाला व्यक्ति देश के प्रधानमंत्री पद के साथ आखिर कैसे इंसाफ कर सकता है। आपको इसे ध्यान में रखना होगा। मायावती ने उत्तराखण्ड में हाल में भारी वर्षा और भूस्खलन के कारण हुए जानमाल के जबर्दस्त नुकसान पर अफसोस जाहिर किया और कहा कि इस भयंकर मुसीबत के समय में उनकी पार्टी दुआ करती है कि इस आपदा से पीड़ित लोगों को दुख सहन करने की शक्ति मिले।