यह ख़बर 20 जुलाई, 2013 को प्रकाशित हुई थी

तमिलनाडु के अनाथालाय में बच्ची से बलात्कार, चार गिरफ्तार

खास बातें

  • अनाथालय के मालिक, दो महिला वार्डन और 11-वर्षीय बच्ची से बलात्कार करने वाले युवक को गिरफ्तार कर स्थानीय अदालत में पेश किया गया, जहां उन्हें 14 दिन की न्यायिक हिरासत में भेज दिया गया।
तिरनवेली (तमिलनाडु):

तमिलनाडु के तिरनवेली में बिना उचित लाइसेंस के संचालित एक अनाथालय में 19-वर्षीय एक युवक ने कथित रूप से एक बच्ची के साथ बलात्कार किया, जिसके बाद अनाथालय को सील करने के साथ ही उसके मालिक, दो महिला कर्मचारियों सहित चार लोगों को गिरफ्तार कर लिया गया।

जिले के रेटियारपट्टी स्थित मलार्ची ट्रस्ट संचालित अनाथालय में रहने वाले 60 बच्चों को एक किशोर घर में स्थानांतरित कर दिया गया है। अनाथालय के मालिक प्रभाकरण, दो महिला वार्डन और 11-वर्षीय बच्ची से कथित रूप से बलात्कार करने वाले मुत्थुराज को गिरफ्तार कर लिया गया। इन सभी को एक स्थानीय अदालत में पेश किया गया, जहां उन्हें 14 दिन की न्यायिक हिरासत में भेज दिया गया।

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

पुलिस के अनुसार अनाथालय में 60 बच्चे थे। इनमें से मुत्थुराज को छोड़कर बाकी सभी की आयु 18 वर्ष से कम थी। पीड़िता ने दावा किया कि मत्थुराज गत 17 जुलाई को उसे स्नानघर में ले गया, जहां उससे बलात्कार किया। लड़की ने कहा कि उसने इसकी सूचना तत्काल दो महिला वार्डन को दी, लेकिन उन्होंने कोई कदम नहीं उठाया। बाद में दर्द होने पर उसने चिकित्सकीय मदद मांगी। चिकित्सक ने पाया कि उससे बलात्कार किया गया है और उसने इसकी शिकायत पुलिस से की। लड़की को एक सरकारी अस्पताल में भर्ती कराया गया है।