यह ख़बर 20 अगस्त, 2013 को प्रकाशित हुई थी

लश्कर आतंकी टुंडा को एक शख्स ने कोर्ट परिसर में मारा थप्पड़

खास बातें

  • हिन्दू सेना के अध्यक्ष बताए जा रहे विष्णु यादव नामक युवक ने पटियाला हाउस कोर्ट परिसर में अब्दुल करीम टुंडा को थप्पड़ मारा।
नई दिल्ली:

दिल्ली पुलिस के शिकंजे में आए लश्कर−ए−तैयबा के आतंकी अब्दुल करीम टुंडा को जब दिल्ली की पटियाला हाउस कोर्ट में पेशी के लिए लाया जा रहा था तो एक शख्स ने उसे थप्पड़ मारा। थप्पड़ मारने वाले शख्स को हिरासत कर लिया गया है।

हिन्दू सेना के अध्यक्ष बताए जा रहे विष्णु यादव नामक युवक ने पटियाला हाउस कोर्ट परिसर में अब्दुल करीम टुंडा को थप्पड़ मारा। विष्णु को उसके साथी शिवकुमार राघव के साथ हिरासत में ले लिया गया है। इस घटना के बाद मामले की सुनवाई कैमरे में कैद की जा रही है, और कोर्ट ने टुंडा को चार दिन की पुलिस हिरासत में भेज दिया है।

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

गौरतलब है कि टुंडा को 16 अगस्त को भारत नेपाल सीमा से पकड़ा गया था और कोर्ट ने पुलिस को उसकी तीन दिन की हिरासत दी थी। पूछताछ के दौरान टुंडा ने पुलिस को कई अहम जानकारियां दी हैं। टुंडा ने माना है कि वो पाकिस्तान में लश्कर−ए−तैयबा के अलावा जैश−ए−मोहम्मद… इंडियन मुजाहिदीन और बब्बर खालसा जैसे आतंकी संगठनों समेत पाकिस्तान की खुफिया एजेंसी आइएसआई के संपर्क में था। साथ ही हाफिज सईद मौलाना मसूद अजहर, जकी−उर−रहमान लखवी और दाऊद जैसे आतंकियों से भी उसके रिश्ते रहे हैं।