यह ख़बर 29 अगस्त, 2013 को प्रकाशित हुई थी

भटकल परिवार ने कहा, राहत मिली, वह फर्जी मुठभेड़ में नहीं मारा जाएगा

खास बातें

  • यासीन भटकल की गिरफ्तारी के बाद उसके पिता और चाचा ने प्रेस रिलीज जारी कर कहा कि अगर अहमद सिद्दीबापा (यासीन) गुनहगार है, तो उसे कानूनन सजा मिलनी चाहिए।
बेंगलुरु:

इंडियन मुजाहिदीन के संस्थापक और देश के मोस्ट वांटेड आतंकियों में शुमार यासीन भटकल की गिरफ्तारी के बाद उसके पिता जरार सिद्दीबापा और चाचा याकूब सिद्दीबापा ने एक प्रेस रिलीज जारी की है।

परिवार ने कहा कि हमें राहत मिली है कि अब अहमद सिद्दीबापा (यासीन भटकल का असली नाम) को फर्जी मुठभेड़ में मार नहीं दिया जाएगा... हमें भारतीय न्याय प्रक्रिया पर भरोसा है और जांच से सच्चाई सामने आ जाएगी।

प्रेस रिलीज में कहा गया, अगर अहमद सिद्दीबापा गुनहगार है, तो उसे कानूनन सजा मिलनी चाहिए। परिवार ने कहा, 10वीं पास करने के बाद नवंबर, 2005 में अहमद दुबई चला गया था। जनवरी, 2007 के बाद वह दुबई से गायब हो गया। परिवार और दुबई की खुफिया एजेंसी की तमाम कोशिशों के बावजूद उसका पता नहीं लगाया जा सका। उसके कभी पुणे जाने की हमें कोई खबर नहीं है।

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

परिवार ने प्रेस रिलीज में कहा कि अहमद सिद्दीबापा को लेकर बहुत से झूठ फैलाए जा रहे हैं। इस मामले में मीडिया ट्रायल न हो तथा स्वतंत्र एवं निष्पक्ष जांच होने दिया जाए।