यह ख़बर 12 सितंबर, 2013 को प्रकाशित हुई थी

डीयू छात्रा ने ब्वॉयफ्रेंड पर लगाया रेप, एमएमएस से ब्लैकमेलिंग का आरोप

प्रतीकात्मक फाइल चित्र...

खास बातें

  • पुलिस के अनुसार, आरोपी इस छात्रा को स्कूली दिनों से जानता था, और उसके साथ शारीरिक संबंध भी थे। उसने एक छिपे हुए कैमरे से उन अंतरंग पलों का वीडियो बनाया, और फिर उसकी मदद से छात्रा से पैसे ऐंठने की कोशिश कर रहा था..."
नई दिल्ली:

दिल्ली विश्वविद्यालय की एक 19-वर्षीय छात्रा ने अपने एक मित्र पर बलात्कार करने और अश्लील वीडियो क्लिप के जरिये ब्लैकमेल करने का आरोप लगाया है, जिसके बाद मित्र को गिरफ्तार कर लिया गया है।

पुलिस के अनुसार, दिल्ली विश्वविद्यालय के गार्गी कॉलेज में पढ़ने वाली छात्रा द्वारा 5 सितंबर को दर्ज करवाई गई शिकायत के आधार पर मंगलवार को बृजमोहन उर्फ सौरभ को गिरफ्तार किया गया। छात्रा का दावा है कि बृजमोहन ने उसका एक अश्लील वीडियो भी बनाया था, जिसके जरिये वह उसे ब्लैकमेल कर पैसे ऐंठने की कोशिश कर रहा था।

एक पुलिस अधिकारी ने बताया, "बृजमोहन इस छात्रा को स्कूली दिनों से ही जानता था... उसके छात्रा के साथ शारीरिक संबंध भी स्थापित हो गए थे, और उसने एक छिपे हुए कैमरे की मदद से उन अंतरंग पलों का वीडियो बना लिया... और फिर उस अश्लील वीडियो क्लिप की मदद से बृजमोहन छात्रा से पैसे ऐंठने की कोशिश कर रहा था..."

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

पुलिस के मुताबिक छात्रा का मेडिकल परीक्षण कराया गया, जिसके बाद भारतीय दंड संहिता (आईपीसी) की विभिन्न धाराओं के तहत बृजमोहन के खिलाफ एफआईआर दर्ज कर उसे गिरफ्तार किया गया।