यह ख़बर 05 नवंबर, 2013 को प्रकाशित हुई थी

सांसद के घर में महिला की हत्या, पत्नी सहित सांसद भी गिरफ्तार

नई दिल्ली:

बीएसपी के सांसद धनंजय सिंह की पत्नी जागृति सिंह पर अपने घर में काम करने वाली महिला की पीट-पीटकर हत्या करने का आरोप लगा है। पुलिस ने जागृति सिंह को गिरफ्तार कर लिया है। शाम को पुलिस ने सांसद को भी इस मामले में गिरफ्तार कर लिया है। पुलिस ने सांसद धनंजय को सबूतों को नष्ट करने के आरोप में गिरफ्तार किया है।

दरअसल, धनंजय सिंह के दिल्ली के साउथ एवेन्यू के सरकारी फ्लैट में काम करने वाली महिला की मौत सोमवार रात हुई है। पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा है। साथ ही आरोपी जागृति सिंह से पूछताछ की जा रही थी।

गौरतलब है कि धनंजय सिंह उत्तर प्रदेश के जौनपुर से सांसद हैं। सूत्रों के हवाले से खबर है कि धनंजय सिंह का अपनी पत्नी के साथ विवाद चल रहा था। साथ ही यह भी खबर आ रही है कि घर के दूसरे नौकर भी धनंजय की पत्नी के खिलाफ बयान दे रहे हैं। घर में बिजली का काम करने वाले कर्मचारी ने अपने बयान से कई तरह के सवाल उठाए हैं।

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

बीएसपी सांसद धनंजय सिंह ने कहा कि मेरी पत्नी ने मुझे फोन कर बुलाया और घटना की जानकारी दी थी। उसने मुझे बताया कि नौकरानी की मौत हो गई है इसलिए यहां आ जाओ, जिसके बाद मैं यहां आया हूं। फिलहाल पुलिस पूछताछ कर रही है, लिहाजा मुझसे ज्यादा पुलिस को इस मामले की पूरी जानकारी होगी।