यह ख़बर 09 नवंबर, 2013 को प्रकाशित हुई थी

सांसद की नौकरानी की मौत का मामला : मृतक महिला का बेटा 'लापता'

जागृति सिंह की फाइल तस्वीर

नई दिल्ली:

दिल्ली के साउथ एवेन्यू इलाके में बीएसपी के सांसद धनंजय सिंह की नौकरानी राखी की हत्या की मामले में एक नया मोड़ आ गया है। मृतक नौकरानी राखी का बेटा शहजान गुरुवार की शाम से ही 'लापता' है। शहजान पश्चिम बंगाल से अपनी मां का शव लेने आया था, लेकिन गुरुवार की शाम से ही उसके दोनों मोबाइल बंद आ रहे हैं। पुलिस शहजान के रिश्तेदारों से संपर्क साधने की कोशिश में जुटी है।

फिलहाल राखी का शव पोस्टमार्टम के बाद दिल्ली के राम मनोहर लोहिया अस्पताल में रखा गया है। राखी की हत्या के मामले में सांसद धनंजय सिंह की पत्नी जागृति सिंह को हत्या के आरोप में गिरफ्तार किया गया है। इस मामले में धनंजय सिंह को भी गिरफ्तार किया गया है।

नौकरानी की हत्या के मामले में गिरफ्तार सांसद धनंजय सिंह और उनकी पत्नी जागृति सिंह की एक अपील को कोर्ट ने मान लिया है। सांसद और उनकी पत्नी ने कोर्ट से अपील की थी कि उनके घर पर लगे सीसीटीवी कैमरे की तस्वीरों और हार्ड डिस्क को संभालकर रखा जाए। इसके अलावा धनंजय सिंह ने अपने फोन रिकॉर्ड्स को भी संभालकर रखने की अपील है।

कोर्ट ने धनंजय सिंह की अपील को मानते हुए पुलिस को सीसीटीवी कैमरे की तस्वीरें और हार्ड डिस्क को सुरक्षित रखने का आदेश दिया। धनंजय सिंह की दलील है कि इनके जरिये मामले की तहकीकात में मदद मिलेगी। वहीं शुक्रवार को राखी का पोस्टमार्टम किया गया, जिसमें राखी के शरीर पर कई गंभीर चोटों के निशान पाए गए हैं।


Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com