यह ख़बर 02 दिसंबर, 2013 को प्रकाशित हुई थी

बिहार में छेड़खानी व ब्लैकमेलिंग से तंग छात्रा ने किया आत्मदाह

भागलपुर:

बिहार के भागलपुर जिले के शाहकुंड थाना क्षेत्र में छेड़खानी और अश्लील फोटो के नाम पर ब्लैकमेल करने से परेशान आठवीं कक्षा की एक छात्रा ने आत्मदाह कर लिया। इस मामले में हालांकि, पुलिस ने एक आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है, जबकि दूसरा आरोपी अभी भी पुलिस की पकड़ से बाहर है।

पुलिस के अनुसार, आठवीं कक्षा की छात्रा के स्कूल और बाजार जाने के दौरान गांव के ही गुड्डु शर्मा और कसवा खेरी गांव के निवासी मोहम्मद मुलो खां उसके साथ छेड़खानी करते थे। इस दौरान गुड्डु ने बहकाकर छात्रा की अश्लील फोटो खींच ली और ब्लैकमेल करने लगा। गुड्डु छात्रा पर शादी करने का दबाव बनाने लगा और मुंबई भाग जाने को कहने लगा।

छात्रा द्वारा बात नहीं मानने पर आरोपियों ने पीड़िता के पिता और भाई को धमकी भी दी थी। धमकी से परेशान छात्रा ने 26 नवंबर को केरोसिन तेल छिड़क कर आग लगा ली। जख्मी हालत में उसे जवाहरलाल नेहरु मेडिकल कॉलेज अस्पताल में भर्ती कराया गया जहां रविवार को उसकी मौत हो गई।

पीड़ित छात्रा के पिता ने बताया कि 25 नवंबर को दोनों युवकों ने उस पर मुंबई भागने के लिए दबाव बनाया था। दोनों की हरकत से उनकी पुत्री अवसाद में रहती थी।

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

भागलपुर के पुलिस अधीक्षक राजेश कुमार ने सोमवार को बताया कि पुलिस पूरे मामले की जांच कर रही है। उन्होंने बताया कि इस मामले में आरोपी गुड्डु शर्मा को सोमवार को गिरफ्तार कर लिया गया है।