यह ख़बर 11 दिसंबर, 2013 को प्रकाशित हुई थी

नारायण साईं ने रेप की बात नहीं कबूली : वकील

सूरत कोर्ट में पेशी के वक्त नारायण साईं (फाइल तस्वीर)

सूरत:

सूरत पुलिस ने दावा किया कि आसाराम बापू के 41-वर्षीय बेटे नारायण साईं ने महिला के साथ बलात्कार करने की बात कबूल की है। हालांकि हालांकि नारायण साईं के वकील ने कहा कि उनके मुवक्किल ने ऐसा कुछ भी कबूल नहीं किया है। इस बीच, स्थानीय अदालत ने साईं के पुलिस रिमांड की अवधि दो दिन के लिए बढ़ा दी।

आसाराम के आश्रम में रहने वाली एक महिला ने नारायण साईं पर बलात्कार करने का आरोप लगाया था। सूरत पुलिस के कमिश्नर सुरेश अस्थाना का कहना है कि नारायण साईं के आठ अन्य महिलाओं के साथा भी शारीरिक संबंध हैं। यह सभी महिलाएं देश के अलग-अलग हिस्सों में प्रवास कर रही हैं।

पुलिस का कहना है कि वह सभी से संपर्क करने का प्रयास कर रही है ताकि आरोप के संबंध में सबूत एकत्र किए जा सकें।  गौरतलब है कि पुलिस के इन दावों की कोर्ट में कोई कीमत नहीं है।

करीब दो महीनों तक गिरफ्तारी से बचने के प्रयास में पुलिस को छकाने वाला नारायण साईं फिलहाल सूरत की जेल में है। उल्लेखनीय है कि गुजरात की दो बहनों ने आसाराम बापू और नारायण साईं पर अलग-अलग आश्रमों में रेप करने का आरोप लगाया था। इन दोनों के साथ कथित तौर पर 1999 से 2001 के बीच रेप हुआ था।

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com