यह ख़बर 02 नवंबर, 2013 को प्रकाशित हुई थी

मोदी के प्रति ‘देहाती औरत’ की तरह व्यवहार कर रहे हैं नीतीश : गिरिराज

नरेंद्र मोदी की फाइल तस्वीर

पटना:

भाजपा के वरिष्ठ नेता और बिहार के पूर्व मंत्री गिरिराज सिंह ने प्रदेश के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार पर प्रहार करते हुए आरोप लगाया कि वह ईर्ष्या करने वाली किसी 'देहाती औरत' की तरह गुजरात के मुख्यमंत्री नरेंद्र मोदी के साथ व्यवहार कर रहे हैं।

27 अक्टूबर को सीरियल धमाकों में मारे गए राजनारायण सिंह के घर के लिए नरेंद्र मोदी के रवाना होने के बाद गिरिराज सिंह ने पटना हवाई अड्डे पर संवाददाताओं से बातचीत में नीतीश पर देहाती औरत की तरह व्यवहार करने और ईर्ष्या के कारण झगड़ने का भी आरोप लगाया।

बिहार के पूर्व पशु संसाधन मंत्री ने कहा कि जलन के कारण नीतीश जिस प्रकार से नरेंद्र मोदी के साथ व्यवहार कर रहे हैं, उससे यह नहीं लगता कि वह किसी प्रदेश के मुख्यमंत्री हैं और यह उनकी छोटी सोच को परिलक्षित करता है। नरेंद्र मोदी पर परोक्ष रूप से की गई नीतीश की टिप्पणी कि कुछ लोग बिहार के सौहार्द को बिगाड़ने की कोशिश कर रहे हैं, के बारे में पूछे जाने पर गिरिराज ने कहा कि सच्चाई यह है कि नीतीश स्वयं ही माहौल बिगाड़ रहे हैं और भाजपा ऐसा होने नहीं देगी।

मोदी के लिए प्रोटोकॉल का उल्लंघन किए जाने का आरोप लगाते हुए गिरिराज ने कहा कि उनके बिहार आने पर पटना के जिलाधिकारी राजकीय अतिथिशाला नहीं गए और हवाई अड्डे पर पहुंचने पर केवल एक पुलिस उपाधीक्षक रैंक के अधिकारी मौजूद था तथा उनकी सुरक्षा व्यवस्था की निगरानी के लिए वहां प्रशासनिक एवं पुलिस अधिकारी मौजूद नहीं थे।


Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com