यह ख़बर 14 सितंबर, 2013 को प्रकाशित हुई थी

मोदी की उम्मीदवारी 'विनाश काले विपरीत बुद्धि' : नीतीश

फाइल फोटो।

खास बातें

  • भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) द्वारा गुजरात के मुख्यमंत्री नरेन्द्र मोदी को प्रधानमंत्री पद का उम्मीदवार घोषित किए जाने पर बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने इसे 'विनाश काले विपरीत बुद्धि' करार दिया है।
नई दिल्ली:

भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) द्वारा गुजरात के मुख्यमंत्री नरेन्द्र मोदी को प्रधानमंत्री पद का उम्मीदवार घोषित किए जाने पर बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने इसे 'विनाश काले विपरीत बुद्धि' करार दिया है।

नीतीश ने शनिवार को पटना में एक कार्यक्रम में मोदी के प्रधानमंत्री पद के उम्मीदवार घोषित होने के संबंध में पत्रकारों द्वारा पूछे जाने पर कहा कि जनता दल (युनाइटेड) ने तीन महीने पूर्व ही भांप लिया था कि ऐसा कुछ होने वाला है। अब भाजपा वही कर रही है जो वह करने वाली थी। उन्होंने भाजपा से अलग होने के फैसले को सही ठहराते हुए कहा कि उन्होंने उचित समय पर फैसला किया। नीतीश ने इस फैसले को 'विनाश काले विपरीत बुद्धि करार' देते हुए कहा कि ऐसे लोगों को देश कभी स्वीकार नहीं करेगा।

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

उल्लेखनीय है कि भाजपा द्वारा मोदी को चुनाव प्रचार समिति का अध्यक्ष बनाए जाने के बाद जद (यू) ने भाजपा के साथ अपना 17 वर्ष पुराना गठबंधन तोड़ दिया था। इसके बाद दोनों दलों के नेताओं के बीच मोदी को लेकर वाक्युद्ध चल रहा है। भाजपा ने मोदी को शुक्रवार को 2014 के लोकसभा चुनाव के लिए प्रधानमंत्री पद का उम्मीदवार घोषित किया है।