यह ख़बर 05 जुलाई, 2013 को प्रकाशित हुई थी

जुआघरों को नहीं कर सकते बंद, सरकार को होगा नुकसान : पार्रिकर

खास बातें

  • गोवा के मुख्यमंत्री मनोहर पार्रिकर ने कहा कि वह राज्य में जुआघरों को बंद नहीं करेंगे क्योंकि वह 150 करोड़ रुपये के राजस्व के नुकसान को बर्दाश्त नहीं कर सकते।
पणजी:

गोवा के मुख्यमंत्री मनोहर पार्रिकर ने कहा कि वह राज्य में जुआघरों को बंद नहीं करेंगे क्योंकि वह 150 करोड़ रुपये के राजस्व के नुकसान को बर्दाश्त नहीं कर सकते।

पार्रिकर ने गोवा लघु उद्योग संघ की बैठक में कहा, ‘जुआघरों से मुझे 150 करोड़ रुपये का राजस्व मिलता है हालांकि मैं निजी रूप से इनके खिलाफ हूं, यदि मैंने इन्हें बंद कर दिया तो इनकी भरपाई कैसे होगी।’ पिछली विधानसभा में विपक्ष के नेता के तौर पर पार्रिकर ने जुआघरों का विरोध किया था।

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

इसी बैठक में उन्होंने एक अन्य मुद्दे पर कहा कि यदि पूर्ववर्ती कांग्रेस की अगुवाई वाली प्रदेश सरकार के कार्यकाल में हुए घोटालों की यदि जांच करवाई जाए तो प्रदेश प्रशासन के आधे सरकारी अधिकारी जेलों में होंगे। उन्होंने कहा, ‘एक तरह से एक भी स्थानीय सरकारी अधिकारी ऐसा नहीं है जो पूर्ववर्ती कांग्रेस सरकार के दौरान गैर कानूनी गतिविधियों में शामिल नहीं रहा हो। वे भर्ती जैसे घोटालों में शामिल थे।’ उन्होंने कहा, ‘यदि मैं सख्त हो जाऊं तो आधे अधिकारी जेल में होंगे।’