यह ख़बर 03 दिसंबर, 2014 को प्रकाशित हुई थी

सरकार ने अमित शाह के दावे को नकारा, शारदा घोटाले के पैसों का आतंकी इस्तेमाल नहीं

कोलकाता में रैली को संबोधित करते हुए अमित शाह (फाइल फोटो)

नई दिल्ली:

प्रधानमंत्री कार्यालय में राज्यमंत्री जीतेंद्र सिंह ने संसद में लिखित जवाब में कहा कि इस बात के कोई सबूत नहीं हैं कि शारदा घोटाले के पैसों का इस्तेमाल आतंकी गतिविधियों में हुआ है।

गौर करने वाली बात है कि रविवार को ही कोलकाता की रैली में बीजेपी अध्यक्ष अमित शाह ने आरोप लगाया था कि शारदा घोटाले के पैसों का इस्तेमाल आतंकी गतिविधियों में हुआ है। लेकिन आज बीजेपी अध्यक्ष अमित शाह के दावे को सरकार ने गलत करार दिया है। अब तृणमूल कांग्रेस सरकार की इस जानकारी का इस्तेमाल बीजेपी पर हमले के लिए कर सकती है।

हालांकि जीतेंद्र सिंह ने संसद के बाहर कहा है कि अभी जांच जारी है। तृणमूल कांग्रेस के सांसद सुदीप बंदोपाध्याय ने कहा है कि अमित शाह को बेतुके आरोपों के लिए माफी मांगनी चाहिए। उन्हें कम से कम यह कबूल करना चाहिए कि उनके बयान में रत्ती भर में सच्चाई नहीं थी।

अमित शाह ने रविवार को कोलकाता में आयोजित अपनी रैली में शारदा चिटफंड घोटाले को लेकर ममता पर आरोप लगाया था कि वह घोटाले के आरोपियों को बचा रही हैं। शाह ने कहा, मैं ममता बनर्जी को चुनौती देता हूं कि वह यह कहें कि जिन लोगों को शारदा चिटफंड घोटाले में गिरफ्तार किया गया है, वे दोषी नहीं हैं। बीजेपी अध्यक्ष ने यह भी आरोप लगाया था कि शारदा चिटफंड घोटाले के पैसे का इस्तेमाल बर्धमान विस्फोट में किया गया।


Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com