यह ख़बर 09 जून, 2013 को प्रकाशित हुई थी

नीतीश को बीजेपी का संदेश, धर्मनिरपेक्षता पर किसी सर्टिफिकेट की जरूरत नहीं

खास बातें

  • गुजरात के मुख्यमंत्री नरेंद्र मोदी को लोकसभा चुनाव के लिए पार्टी की चुनाव प्रचार समिति का प्रमुख बनाए जाने पर बीजेपी ने कहा कि पार्टी कार्यकर्ताओं की उम्मीदों को नजरअंदाज नहीं कर सकती।
पणजी:

गुजरात के मुख्यमंत्री नरेंद्र मोदी को लोकसभा चुनाव के लिए पार्टी की चुनाव प्रचार समिति का प्रमुख बनाए जाने पर बीजेपी ने कहा कि पार्टी कार्यकर्ताओं की उम्मीदों को नजरअंदाज नहीं कर सकती।

बीजेपी ने इसके साथ ही गठबंधन सहयोगी जेडीयू को संदेश देते हुए कहा कि पार्टी को किसी से इस बात का प्रमाणपत्र नहीं चाहिए कि कौन धर्मनिरपेक्ष है और कौन नहीं। जेडीयू को मोदी को बीजेपी का प्रधानमंत्री पद के उम्मीदवार के तौर पर पेश किए जाने को लेकर आपत्ति है।

बीजेपी प्रवक्ता सैयद शाहनवाज हुसैन ने कहा कि गुजरात के मुख्यमंत्री उतने ही धर्मनिरपेक्ष हैं, जितने पार्टी के अन्य नेता हैं। उन्होंने कहा कि बीजेपी के सत्ता के नजदीक पहुंचने पर अन्य दल उसके साथ गठबंधन करेंगे।

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

हुसैन ने बीजेपी की राष्ट्रीय कार्यकारिणी की बैठक के बारे में जानकारी देते हुए संवाददाता सम्मेलन में कहा, लोगों को उम्मीदें हैं, हम उन उम्मीदों को नजरअंदाज नहीं कर सकते। (बीजेपी के) कार्यकर्ताओं को उम्मीदें हैं, हम उन उम्मीदों को नजरअंदाज नहीं कर सकते। पार्टी कार्यकारिणी की दो-दिवसीय बैठक के समापन पर बीजेपी अध्यक्ष राजनाथ सिंह ने मोदी को प्रचार समिति का प्रमुख बनाए जाने की घोषणा की।