NT अवॉर्ड्स : रवीश कुमार बेस्ट हिन्दी एंकर, नग़मा सहर के शो को बेस्ट डेली न्यूज़ बुलेटिन

NT अवॉर्ड्स : रवीश कुमार बेस्ट हिन्दी एंकर, नग़मा सहर के शो को बेस्ट डेली न्यूज़ बुलेटिन

खास बातें

  • 'प्राइम टाइम' बेस्ट करेंट अफ़ेयर प्रोग्राम, रवीश सर्वश्रेष्ठ हिंदी एंकर
  • नग़मा सहर के शो इंटरनेशनल एजेंडा को बेस्ट डेली न्यूज़ बुलेटिन
  • कमाल खान की 'जात न पूछो राम की' को बेस्ट हिंदी डॉक्यूमेंट्री
नई दिल्ली:

देश के प्रतिष्ठित एनटी अवॉर्ड्स में एनडीटीवी छाया रहा, जहां रवीश कुमार को हिन्दी के बेस्ट एंकर का अवॉर्ड दिया गया। इसके साथ हर रात 9 बजे आने वाले रवीश कुमार के 'प्राइम टाइम' को बेस्ट करेंट अफ़ेयर कार्यक्रम माना गया है। इसके अलावा बरखा दत्त को अंग्रेजी की बेस्ट एंकर माना गया है और उनके शो 'वी द पीपल' को अंग्रेजी का बेस्ट डिबेट शो माना गया है। देखें अवॉर्ड शो का वीडियो
 


दिल्ली में हुए समारोह में नग़मा सहर के कार्यक्रम इंटरनेशनल एजेंडा को बेस्ट डेली न्यूज़ बुलेटिन माना गया है। वहीं हिन्दी और अंग्रेजी दोनों ही वर्गों में सबसे अच्छे खेल शो के अवॉर्ड एनडीटीवी को ही मिले हैं। एनडीटीवी के श्रीनिवासन जैन को बेस्ट टीवी रिपोर्टर का एनटी अवॉर्ड दिया गया है।

महावीर रावत के शो 'गूंगा पहलवान' को बेस्ट हिन्दी स्पोर्ट्स शो माना गया है, जबकि 'री बर्थ ऑफ इंडियन हॉकी' को बेस्ट अंग्रेजी स्पोर्ट्स शो माना गया है। 'विराट कोहली: ए लेजेंड इन मेकिंग' को स्पोर्टस स्पेशल कैटेगरी में अवॉर्ड मिला है।

कमाल खान के 'जात न पूछो राम की' को बेस्ट हिंदी डॉक्यूमेंट्री माना गया है, तो वहीं 'मां गंगा किलिंग हर सॉफ़्टली' को बेस्ट अंग्रेजी डॉक्यूमेंट्री का अवॉर्ड मिला है।
 

बेस्ट सेट का अवॉर्ड भी एनडीटीवी इंडिया के हिस्से में गया और बेस्ट पैकेजिंग का अवॉर्ड एनडीटीवी इंडिया के चुनाव प्रोग्राम को मिला है।

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com