बिहार में अलगाववादियों की नर्सरी चल रही है : गिरिराज सिंह

बिहार में अलगाववादियों की नर्सरी चल रही है : गिरिराज सिंह

केंद्रीय मंत्री गिरिराज सिंह (फाइल फोटो)

सुपौल:

केन्द्रीय मंत्री और भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के वरिष्ठ नेता गिरिराज सिंह ने बुधवार को कहा कि बिहार में अलगाववादियों की नर्सरी चल रही है परंतु इसे कोई देखने वाला नहीं है.

सुपौल में तिरंगा यात्रा में भाग लेने पहुंचे सिंह ने संवाददाताओं से बातचीत करते हुए कहा, "बिहार राज्य आतंकवादियों का गढ़ बनता जा रहा है और सरकार को इसकी फिक्र ही नहीं है. वह वोट बैंक के चक्कर में आंखें मूंदे हुए है." उन्होंने कहा कि पिछले दिनों शांत रहने वाले बिहार में आज वोटबैंक की चिंता में सुरक्षा से समझौता किया जा रहा है. तुष्टिकरण के कारण यह प्रदेश आतंकवादियों का गढ़ बन गया है.

अपने बयानों से चर्चित रहने वाले सिंह ने कहा कि आज राजधानी पटना के अति व्यस्तम चौराहे पर जुलूस निकालकर 'पाकिस्तान जिन्दाबाद' के नारे लगते हैं परंतु सरकर को इसका सबूत नहीं मिल पाता है. मुख्यमंत्री के गृह जिले नालंदा में पाकिस्तान का झंडा फहरता रहता है परंतु प्रशासन को इसकी भनक नहीं मिलती.

उन्होंने कहा कि मुख्यमंत्री नीतीश कुमार शराब की सीढ़ी पकड़कर प्रधानमंत्री बनने का सपना देख रहे हैं. केन्द्रीय मंत्री ने आरोप लगाया कि नीतीश ने राष्ट्रीय जनता दल (राजद) के अध्यक्ष लालू प्रसाद से हाथ मिलाकर जंगलराज को पोषित किया है.

(इस खबर को एनडीटीवी टीम ने संपादित नहीं किया है. यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।)


Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com