मुलायम के कहने से गले मिले अखिलेश और शिवपाल, इसके बाद चाचा-भतीजा फिर भिड़े

मुलायम के कहने से गले मिले अखिलेश और शिवपाल, इसके बाद चाचा-भतीजा फिर भिड़े

शिवपाल यादव और अखिलेश यादव (फाइल फोटो)

खास बातें

  • मुलायम के कहने पर गले मिले अखिलेश और शिवपाल
  • शिवपाल और अखिलेश के बीच मंच पर हुई बहस
  • मुलायम और अखिलेश भी भिड़ते दिखे
लखनऊ:

सपा का संग्राम थामने के लिए आज सपा मुखिया मुलायम सिंह यादव ने महाबैठक बुलाई, जिसमें सपा सांसदों और विधायकों समेत सभी ने हिस्सा लिया. इसमें सीएम अखिलेश यादव और शिवपाल यादव ने एकदूसरे को जमकर खरी खोटी सुनाई. मुलायम सिंह यादव ने साफ किया शिवपाल ही पार्टी चलाएंगे. यह भी कहा कि अखिलेश ही मेरे राजनीतिक वारिस हैं. अमर सिंह को लेकर उन्होंने बोला कि उनके अहसान है, उनका साथ नहीं छोड़ सकते.

सूत्रों के मुताबिक, मुलायम सिंह यादव के कहने पर शिवपाल यादव और अखिलेश यादव गले मिले. लेकिन गले मिलने के थोड़ी देर बाद ही दोनों की मंच पर बहस हो गई.

जब अखिलेश यादव ने आरोप लगाया कि अमर सिंह ने मेरे बारे में एक अखबार में लिखवाया कि मैं 'औरंगजेब' हूं इसके बाद शिवपाल यादव ने माइक छीनकर कहा कि वह झूठ बोल रहे हैं.

एएनआई के मुताबिक, जब मुलायम सिंह यादव बैठक को संबोधित कर रहे थे तो उन्होंने बीच में कहा- आपका मुख्यमंत्री झूठ बोलता है. इसे लेकर भी मुलायम और अखिलेश यादव में जोरदार बहस हुई.

गौरतलब है कि अखिलेश यादव के पार्टी के वरिष्ठों के साथ मतभेद काफी वक्त से मीडिया की सुर्खियां बटोर रहे हैं. कुछ दिन पहले अखिलेश यादव मीडिया के एक सम्मेलन में पहुंचे जहां उन्होंने उस हेडलाइन का ज़िक्र किया जिसमें उनकी तुलना औरंगज़ेब से की गई थी. अखिलेश ने कहा कि 'कुछ लोग अपनी सीमाएं लांघ देते हैं. किसी ने ध्यान से अख़बार पढ़ा होगा तो वो जानता होगा कि अखबार में हमारे लिए क्या छपा. हमारे लिए छापा कि हम औरंगजे़ब हैं.’ अपनी बात पूरी करते हुए अखिलेश ने कहा -  हालांकि हमने अभी तक तलवार नहीं निकाली है, हम दिखाते नहीं है तलवार.’ अखिलेश के इस तंज पर सभागार में काफी तालियां बजी थी.
 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com