बिहार : पान के पैसे न देने पर झगड़े में एक की मौत, तीन दर्जन दुकानें जलाईं

बिहार : पान के पैसे न देने पर झगड़े में एक की मौत, तीन दर्जन दुकानें जलाईं

प्रतीकात्मक फोटो

नवादा:

बिहार में नवादा जिले के नगर थाना क्षेत्र में पान खाने के बाद पैसे न देने पर हुए विवाद में एक व्यक्ति की जान चली गई, जबकि दो अन्य व्यक्ति घायल हो गए। इस घटना से गुस्साए लोगों ने करीब तीन दर्जन दुकानों को राख में तब्दील कर दिया।

पान के पैसे मांगे तो हमला
पुलिस के अनुसार, सोगिया शिवालय मंदिर के पास सागर केवट की पान की दुकान थी। गुरुवार की रात में एक युवक पिंटू अपने दोस्त संतोष के साथ वहां पान खाने गया। पान खाने के बाद दोनों पैसा दिए बगैर जाने लगे। दुकानदार के टोकने पर दोनों उससे झगड़ने लगे। इसी दौरान पिंटू ने अपनी जेब से चाकू निकाला और दुकानदार पर हमला कर दिया। पलटवार करते हुए दुकानदार ने पान कतरने वाली कैंची से पिंटू और संतोष पर वार कर दिया।

नाराज ग्रामीणों ने दुकानें जला डालीं
पुलिस के एक अधिकारी ने बताया कि इस घटना में पिंटू की मौत हो गई, जबकि संतोष गंभीर रूप से घायल हो गया। घटना के बाद से दुकानदार सागर फरार बताया जा रहा है। इधर, इस घटना से नाराज ग्रामीणों ने शुक्रवार को मंदिर के समीप स्थित दुकानों में आग लगा दी, जिसमें कई पान गुमटियां, मिठाई और श्रृंगार सामग्री की दुकानों समेत करीब तीन दर्जन दुकानें जलकर राख हो गईं। घटना के बाद से क्षेत्र में तनाव बना हुआ है। नवादा के पुलिस उपाधीक्षक राजेश कुमार ने बताया कि पूरे मामले की छानबीन की जा रही है। घटनास्थल पर अतिरिक्त पुलिस बल को तैनात कर दिया गया है।

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

(इस खबर को एनडीटीवी टीम ने संपादित नहीं किया है. यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है)