रोहतक में युवती से कथित गैंगरेप के बाद हत्या : आठ आरोपी पुलिस की हिरासत में

रोहतक:

रोहतक में एक लड़की से सामूहिक बलात्कार के बाद हत्या के मामले में पुलिस ने आठ  आरोपियों को गिरफ्तार किया है। बताया जा रहा है कि गाड़ीखेड़ी गांव से सभी आठों आरोपियों को गिरफ्तार किया गया है। हरियाणा के डीजीपी ने कहा कि सभी आरोपियों ने अपना गुनाह कबूल लिया है।

इस घटना के बाद से आम लोगों का गुस्सा लगातार बढ़ता जा रहा है। शहर के कई संगठनों ने पुलिस को 24 घंटे के अंदर आरोपियों को पकड़ने का अल्टीमेटम दिया था। इससे पहले पुलिस का कहना था कि उसकी कई टीमें जांच में जुटी हैं।

पुलिस ने बताया था कि चिन्यौट कॉलोनी से लेकर बहु अकबरपुर तक के सभी रास्तों पर जांच की जा रही है।

साथ ही इन रास्तों पर लगे सीसीटीवी कैमरों से भी पुलिस आरोपियों का पता लगाने में जुटी रही। इसके अलावा पुलिस करीब डेढ़ लाख मोबाइल नंबरों को ट्रेस कर उनकी जांच कर रही थी।

पीड़ित परिवार ने जल्द से जल्द आरोपियों को पकड़ने और उन्हें कड़ी से कड़ी सज़ा देने की अपील की थी। लकड़ी के परिवार का कहना है कि जिस दिन पीड़िता लापता हुई थी अगर उसी दिन ही पुलिस ने लापरवाही न बरती होती तो शायद इतनी बड़ी घटना न होती।

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

मामले में सियासत भी तेज़ हो गई है। कांग्रेस ने मामले को लेकर सरकार पर निशाना साधा है। वहीं, राज्य के मुख्यमंत्री मनोहर लाल खट्टर ने भी रोहतक के एसपी से इस मामले पर बात कर जल्द कार्रवाई करने के निर्देश दिए थे।