यह ख़बर 15 नवंबर, 2012 को प्रकाशित हुई थी

चिदंबरम ने उनकी फोटो खींच रहे शख्स को रिहा किए जाने को कहा

खास बातें

  • वित्तमंत्री पी चिदंबरम ने चेन्नई हवाई अड्डे के समीप मंगलवार को उनकी फोटो खींचने का प्रयास करने वाले व्यक्ति को गिरफ्तार किए जाने पर हैरानी जाहिर करते हुए उसे रिहा करने को कहा है।
नई दिल्ली:

वित्तमंत्री पी चिदंबरम ने चेन्नई हवाई अड्डे के समीप मंगलवार को उनकी फोटो खींचने का प्रयास करने वाले व्यक्ति को गिरफ्तार किए जाने पर हैरानी जाहिर करते हुए उसे तत्काल रिहा करने को कहा है।

गुरुवार को जारी एक बयान के अनुसार, चिदंबरम ने कहा कि उन्हें यह जानकर हैरानी और निराशा हुई है कि एक व्यक्ति, जिसने उनकी कुछ तस्वीरें खींचने का प्रयास किया, उसे मंगलवार को चेन्नई हवाई अड्डे पर पुलिस ने हिरासत में ले लिया।

उन्होंने कहा, कल शाम को मीडिया में यह खबर आ जाने तक मुझे घटना का पता ही नहीं था। तत्काल, मैंने बताया कि मुझे घटना की जानकारी नहीं थी और किसी ने मुझे तब तक इसके बारे में नहीं बताया था।

चिदंबरम ने एक बयान में कहा, मुझे नहीं पता कि पुलिस ने उसे क्यों गिरफ्तार किया। मैंने अपने कार्यालय से तमिलनाडु पुलिस के साथ संपर्क में रहने को कहा है और साथ ही उनसे संबंधित व्यक्ति को तत्काल रिहा करने को कहा है।

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

गौरतलब है कि 34-वर्षीय इस व्यक्ति को चेन्नई हवाई अड्डे पर वित्तमंत्री की फोटो खींचते हुए पाए जाने पर पूछताछ के लिए हिरासत में ले लिया गया था। हवाई अड्डा सूत्रों ने बताया कि आमीर को अपने कैमरे से चिदंबरम की तस्वीरें लेते देखा गया। उसके पास दिल्ली और वहां से दुबई का प्रथम श्रेणी का टिकट था।