यह ख़बर 24 फ़रवरी, 2012 को प्रकाशित हुई थी

आतंक से निपटने को चिदंबरम ने लिखा मुख्यमंत्रियों को खत

खास बातें

  • अपनी पसंदीदा परियोजना एनसीटीसी के भारी विरोध पर चुप्पी तोड़ते हुए गृहमंत्री पी चिदंबरम ने 10 गैर कांग्रेसी मुख्यमंत्रियों को लिखे पत्र में कहा कि आतंकवाद से निपटना एक साझा जिम्मेदारी है।
नई दिल्ली:

अपनी पसंदीदा परियोजना एनसीटीसी के भारी विरोध पर चुप्पी तोड़ते हुए गृहमंत्री पी चिदंबरम ने 10 गैर कांग्रेसी मुख्यमंत्रियों को लिखे पत्र में कहा कि आतंकवाद से निपटना एक साझा जिम्मेदारी है। उन्होंने कहा कि केन्द्र इस समस्या से मुकाबले के लिए राज्यों के साथ मिलकर काम करना जारी रखेगा।

पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी सहित दस मुख्यमंत्रियों को लिखे एक समान पत्र में चिदंबरम ने कहा कि केन्द्रीय गृह सचिव सभी राज्यों के पुलिस प्रमुखों के साथ एक बैठक करेंगे। इसमें राष्ट्रीय आतंकवाद निरोधी केन्द्र (एनसीटीसी) की गुंजाइश और कामकाज के बारे में विस्तार से बातचीत होगी।

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

चिदंबरम ने ओडिशा, बिहार, गुजरात, पश्चिम बंगाल, तमिलनाडु, हिमाचल प्रदेश, झारखंड, कर्नाटक, मध्य प्रदेश एवं त्रिपुरा के मुख्यमंत्रियों को पत्र लिखा है। पत्र में कहा गया, ‘हम सभी इस बात से सहमत हैं कि आतंकवाद हमारे देश और हमारे जीवन के लिए गंभीर खतरा है। लिहाजा आतंकवाद से निपटना एक साझा जिम्मेदारी है।’