लालू की पार्टी के ही सांसद ने फूंका जनता परिवार के खिलाफ बिगुल

नई दिल्ली:

जनता परिवार को बने अभी हफ्ताभर भी नहीं हुआ कि राजद सांसद पप्पू यादव ने लालू यादव और नीतीश कुमार के खिलाफ मोर्चा खोल दिया है।

पप्पू यादव ने कहा है कि बिहार में बगैर जीतन राम मांझी और कांग्रेस के बीजेपी से लड़ाई नहीं लड़ी जा सकती। विलय से पहले समाजिक न्याय के कुनबे को पूरी तरह जोड़ा भी नहीं गया। बिहार में आरजेडी और जेडीयू के कार्यकत्ताओं के बीच भयंकर मतभेद हैं लालू जी और नीतीश दोनों एक-दूसरे की आलोचना करते रहे हैं फिर अचानक मिल गए पर नीचे के वर्कर के दिल अभी तक नहीं मिले हैं।

पप्पू ने लालू के उत्तराधिकारी को लेकर दिए बयान को लेकर भी आलोचना की और कहा कि उत्तराधिकारी लालू नहीं, कार्यकर्ता तय करेंगे। उन्होंने उदारहण देते हुए बताया कि कर्पूरी ठाकुर के उत्तराधिकारी उनके बेटे रामनाथ ठाकुर नहीं बल्कि खुद संघर्ष की बदौलत लालू यादव बने।

बीजेपी से मिलीभगत का आरोप लगाने वालों पर भी पप्पू ने निशाना साधा। उन्होंने कहा, जब मुलायम और लालू के घर शादी में नरेन्द्र मोदी आते हैं तो उन पर कोई आरोप नहीं लगता पर जब वह सच बोलते हैं तो उन पर आरोपों की झड़ी लगा दी जाती है।

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

पप्पू के मुताबिक, उन्होंने अपने संसदीय क्षेत्र में 11 मई को कार्यकर्ताओं की मीटिंग बुलाई है, उसके बाद ही वह आरजेडी में बने रहना है या नहीं, इस पर फैसला लेंगे। पप्पू खुद बिहार के मधेपुरा से राजद से सासंद है और पप्पू की पत्नी रंजीता रंजन कांग्रेस से सुपौल सासंद हैं।