संसद वीडियो मुद्दा: 'आप' ने किया भगवंत मान का बचाव, बीजेपी पर हमला

संसद वीडियो मुद्दा: 'आप' ने किया भगवंत मान का बचाव, बीजेपी पर हमला

भगवंत मान (फाइल फोटो)

खास बातें

  • भाजपा पर आप ने साधा निशाना
  • हटा दिया गया फेसबुक वाल से वीडियो
  • वीडियो को लेकर बिना शर्त मांगी माफी
नई दिल्ली:

संसद वीडियो विवाद को लेकर आलोचनाओं से घिरे आप सांसद भगवंत मान ने शुक्रवार को बिना शर्त माफी मांगने के बाद कहा कि वह किसी भी जांच के लिए तैयार हैं, जबकि उनकी पार्टी यह कहते हुए उनके पक्ष में खड़ी हो गई कि भाजपा गुजरात में दलितों पर हमले से ध्यान हटाने के लिए ‘गैर मुद्दे’ का हौव्वा बनाने की कोशिश कर रही है।

हटा दिया गया फेसबुक वाल से वीडियो
संसद भवन में मान के जाने और टिप्पणी वाले वीडियो से संसद के दोनों सदनों में हंगामा होने पर पंजाब से सांसद मान ने कहा कि उन्होंने अपने फेसबुक वाल से यह वीडियो हटा दिया है और उनका इरादा इस संस्थान की सुरक्षा से समझौता करना नहीं था। मान का बचाव करते हुए आप ने कहा कि वीडियो सुरक्षा उल्लंघन नहीं है और उसने भाजपा पर गुजरात में दलितों पर हमले के मुद्दे से ध्यान बंटाने की कोशिश करने का आरोप लगाया।

वीडियो को लेकर बिना शर्त मांगी माफी
उससे पहले मान ने लोकसभा अध्यक्ष सुमित्रा महाजन को लिखे पत्र में इस वीडियो को लेकर बिना शर्त माफी मांगी और कहा कि उनसे अनजाने में गलती हो गई और संसद की सुरक्षा से समझौता करने का उनका कोई इरादा नहीं था। उन्होंने कहा, 'मैंने वीडियो को लेकर बिना शर्त माफी मांग ली है। मेरा इरादा संसद की सुरक्षा से समझौता करना नहीं था।'

(हेडलाइन के अलावा, इस खबर को एनडीटीवी टीम ने संपादित नहीं किया है, यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।)


Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com