आगरा : चोरी के सामान के साथ पकड़े जाने पर युवती के साथ बदतमीजी और बाल काटे गए...

आगरा : चोरी के सामान के साथ पकड़े जाने पर युवती के साथ बदतमीजी और बाल काटे गए...

खास बातें

  • फिरोजाबाद-टुंडला के बीच जोधपुर-हावड़ा एक्सप्रेस ट्रेन की घटना
  • युवती को कथित तौर पर चोरी के बैग के साथ पकड़ा गया
  • आरोप है कि यात्रियों ने युवती के साथ काफी बदतमीजी की.
नई दिल्ली:

आगरा के करीबी फिरोजाबाद-टुंडला के बीच जोधपुर-हावड़ा एक्सप्रेस ट्रेन के एसी-3 डिब्बे में यात्रियों ने शर्मनाक काम को अंजाम दिया. यात्रियों ने एक युवती को कथित तौर पर चोरी के बैग के साथ पकड़ा और खुद कानून हाथ में ले लिया. आरोप है कि यात्रियों ने युवती के साथ काफी बदतमीजी की.

टाइम्स ऑफ इंडिया की खबर के अनुसार यात्रियों ने उसके कपड़े तक फाड़ दिए और बाल भी काट दिए. आरोप है कि यात्रियों ने कपड़े उतरवाकर उसकी तलाशी भी ली. वहीं, युवती के पिता जो कि एक दैनिक मजदूर हैं, का आरोप है कि लड़की मानसिक रूप से विक्षिप्त है और उसे यह बीमारी तब से हुई जब से उसके दिमाग में ट्यूमर की शिकायत का पता चला.

पिता का कहना है कि स्कूल के सर्टिफिकेट के हिसाब से वह आज की तारीख में 17 साल 10 महीने की होती है, लेकिन उसे जेल भेज दिया गया है क्योंकि पुलिस ने रिपोर्ट में उसकी उम्र 19 वर्ष लिखी है. पिता का कहना है कि लड़की का इलाज सैफई अस्पताल में चल रहा है. उसका यह भी कहना है कि रविवार को लड़की घर से नाराज होकर चली गई थी क्योंकि उसे मेले में जाने के लिए 100 रुपये नहीं दिए थे.
----------------------------------------------------------------------------------------------------------------------
ये भी पढ़ें -- राजस्थान : रेलवे स्टेशन से घर जा रही 20 साल की लड़की से ऑटो में कथित गैंगरेप
----------------------------------------------------------------------------------------------------------------------
आगरा फोर्ट थाने के प्रभारी ललित त्यागी ने कहा कि लड़की बैग के साथ पकड़ी गई थी और यात्रियों ने कानून अपने हाथ में ले लिया. यात्रियों ने उसकी जांच की और बाल काट दिए. यहां तक कि जब टीटीई मौके पर लड़की को बचाने के लिए पहुंचा तो उसके साथ भी बदतमीजी की गई.

जीआरपी ने इस पूरे मामले में दो एफआईआर दर्ज की है. एक एफआईआर यात्रियों की शिकायत पर लड़की के खिलाफ दर्ज की गई है जबकि दूसरी टीटीई द्वारा दर्ज कराई गई शिकायत है, जिसमें छह अज्ञात यात्रियों पर आरोप लगाए गए हैं.

टीटीई एसके शर्मा का कहना है कि यात्रियों ने काफी गाली गलौच किया. उनका कहना है कि यात्रियों से युवती को पुलिस के हवाले करने को कहा गया था तब वह टीटीई पर ही लड़की से मिले होने का आरोप लगाने लगे. लड़की के पिता कहना है कि उन्होंने जज से भी बताया था कि वह मानसिक रूप से विक्षिप्त है और उसकी उम्र भी कम है. उन्हें बताया था कि उसका इलाज सैफई के सरकारी अस्पताल में चल रहा है. लेकिन जज ने माफ नहीं किया.


Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com