यह ख़बर 08 सितंबर, 2012 को प्रकाशित हुई थी

पटना : पत्नी की प्रताड़ना से तंग पति ने की आत्महत्या

खास बातें

  • पटना में एक युवक ने अपनी पत्नी और ससुराल वालों की प्रताड़ना से तंग आकर कथित तौर पर फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली। कमरे से 13 पेज का सुसाइड नोट भी बरामद हुआ है।
पटना:

पटना में एक युवक ने अपनी पत्नी और ससुराल वालों की प्रताड़ना से तंग आकर कथित तौर पर फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली। पुलिस के अनुसार पत्रकार नगर थाना क्षेत्र के अंतर्गत आने वाले दक्षिणी चित्रगुप्त नगर का रहने वाला विशाल सिंह एक निजी कंपनी में मार्केटिंग अधिकारी के तौर पर कार्यरत था।

वह शुक्रवार दोपहर का खाना खाने के बाद अपने घर की तीसरी मंजिल स्थित कमरे में चला गया था। देर रात तक जब वह कमरे से बाहर नहीं निकला, तो घर के अन्य सदस्य उसे देखने के लिए कमरे में पहुंचे, जहां वह पंखे से झूलता मिला। परिजनों ने इसकी सूचना पुलिस को दी।

पत्रकार नगर थाना के प्रभारी संजीव शेखर ने शनिवार को बताया कि कमरे से 13 पेज का एक सुसाइड नोट भी बरामद हुआ है, जिसमें विशाल ने अपनी पत्नी, सास, ससुर, पत्नी के भाई और मौसेरे ससुर सहित 11 लोगों पर खुद को प्रताड़ित करने का आरोप लगाया है। नोट में यह भी लिखा है कि कुछ दिन पहले उसकी पत्नी ने उसे मिट्टी का तेल डालकर जलाने का प्रयास भी किया था।

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

विशाल ने पटना के महेंद्रू क्षेत्र की रहने वाली युवती से पिछले वर्ष प्रेम विवाह किया था। लड़की कभी-कभार ही अपने ससुराल जाती थी। मामले की एफआईआर दर्ज करा दी गई है। पुलिस मामले की जांच कर रही है।