यह ख़बर 08 दिसंबर, 2014 को प्रकाशित हुई थी

मोदी की सभा में भीड़ बढ़ाने के लिए अपने समर्थक भेज रहे हैं सज्जाद लोन : उमर

फाइल फोटो

श्रीनगर:

जम्मू कश्मीर के मुख्यमंत्री उमर अब्दुल्ला ने कहा कि श्रीनगर में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की सभा में पीपुल्स कांफ्रेंस के नेता तथा जम्मू एवं कश्मीर विधानसभा चुनाव में किस्मत आ रहे सज्जाद लोन ने 80 वाहनों में भरकर लोगों को भेजा है।

उमर अब्दुल्ला ने सोमवार को ट्वीट किया, 'सज्जाद लोन अपने बड़े भाई की जनसभा में लोगों की संख्या बढ़ाने के लिए कुपवाड़ा से 80 वाहनों में भरकर समर्थकों को भेज रहे हैं।'

उमर का इशारा उस बयान की ओर था, जिसमें सज्जाद लोन ने मोदी को बड़ा भाई बताया था। मोदी से पिछले महीने मुलाकात करने के बाद सज्जाद ने एक बयान जारी किया था।

एक अन्य ट्वीट में उमर ने कहा, 'उन वाहनों पर भाजपा का एक भी झंडा या बैनर नजर नहीं आया। स्टेडियम जा रहे लोगों के बीच भी कोई झंडा बैनर नहीं दिखा। यह भाजपा के समर्थन की ओर इशारा करता है।'

हालांकि सज्जाद लोन ने उमर अब्दुल्ला के इन आरोपों का खंडन किया है। सज्जाद ने यहां मीडिया से बातचीत में कहा, 'मुझे लगता है कि उमर नई पीढ़ी के नेता हैं, जो झूठे नहीं हैं। लेकिन यह बात उन्होंने झूठ कही है कि मैंने आज (सोमवार) श्रीनगर में भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) की सभा में समर्थकों को भेजा है।' उन्होंने यह भी कहा कि श्रीनगर की सभा में यदि लोग पहुंच रहे हैं, तो उमर जैसे लोग इसका श्रेय मोदी को न देने का प्रयास क्यों कर रहे हैं।

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

सज्जाद लोन उत्तरी कश्मीर के हंदवारा निर्वाचन क्षेत्र से चुनाव लड़ रहे हैं, जहां जम्मू एवं कश्मीर में पांच चरणों में होने वाले विधानसभा चुनाव के दूसरे चरण के तहत दो दिसंबर को मतदान हो चुका है।